Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हाथ पर लिखा है 'खुशबू', पिंक सूट पहना हुआ; कोसी नदी में मिले प्रेमी जोड़े के शवों की नहीं सुलझ पा रही गुत्थी

Naugachhia News कोसी नदी में एक प्रेमी जोड़े के शव पानी में मिले थे। पुलिस ने शवों का पोस्टामार्टम कराकर सुरक्षित रख लिया है। हालांकि पुलिस अभी तक शवों की पहचान नहीं कर सकी है। लड़के की उम्र करीब 25 वर्ष और लकड़ी की उम्र 20 वर्ष बताई जा रही है। दोनों के शरीर पर चोटों के निशान हैं।

By Lalan RaiEdited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 03 Oct 2023 10:09 AM (IST)
Hero Image
कोसी नदी में मिले प्रेमी जोड़े के शवों की गुत्थी नहीं सुलझ पा रही

संवाद सूत्र, नवगछिया। खरीक थाना क्षेत्र से एक प्रेमी युगल की हत्या कर शवों को नदी में फेंकने का मामला सामने आया है। युवक की गला रेतकर व युवती की गला दबाकर हत्या की गई है।

युवक व युवती की उम्र करीब 20-25 वर्ष बताई जा रही है। फिलहाल शवों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शवों का पोस्टामार्टम कराकर सुरक्षित रख लिया है। मामला ऑनर किलिंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

युवक व युवती के शव पानी में दिखे

नदी थाना व कदवा सहायक थाना क्षेत्र अंतर्गत के लोकमानपुर एवं कदवा के बीच कोसी नदी पर निर्माणाधीन पुल के समीप एक युवक व युवती के शव पानी में दिखे थे। पुलिस ने शवों की पहचान करने के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और फिर सुरक्षित रख लिया।

लकड़ी के हाथ पर बना है टैटू

लड़के की उम्र करीब 25 वर्ष है और फौजी कट बाल है। लकड़ी की उम्र 20 वर्ष है। उसके हाथ पर खुशबू नाम का टैटू है। लकड़ी ने पिंक कलर का सूट व नीले रंग की लेगिंग पहनी हुई है।

थानाध्यक्ष ने लोगों से क्या कहा?

नदी थाना अध्यक्ष मुकुंद मुरारी ने बताया कि लड़की के हाथ पर खुशबू लिखा हुआ टैटू बना हुआ है। युवक का गला रेतकर व युवती की गला दबाकर हत्या की गई। शरीर पर चोट के निशान हैं।

शव काफी क्षत-विक्षत हो चुका है। मामला ऑनर किलिंग से जुड़ा हुआ लग रहा है। कई तरह के साक्ष्य हम लोग जुटा रहे हैं। थानाध्यक्ष ने कहा कि लोगों को किसी तरह की जानकारी अगर मिल रही है तो थाने को सूचित करें।

ये भी पढ़ें - 

Bihar STET Result 2023: हो जाइए तैयार, आज जारी होगा एसटीईटी का रिजल्ट; इस लिंक पर क्लिक कर तुरंत कर सकेंगे चेक

Patna: कहां है पुलिस? होटल में दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार नहीं, स्कूल नहीं जा रही किशोरी; बीत चुके सात दिन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर