Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राहुल गांधी को 'आतंकवादी' कहे जाने पर सियासी बवाल, कांग्रेस विधायक ने पीएम मोदी से कर दी बड़ी मांग

राहुल गांधी को आतंकवादी कहे जाने वाले बयान को लेकर बिहार में मच गया है। दरअसल केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने लोकसभा के नेता प्रतिपक्ष को आतंकवादी शब्द से संबोधित किया। इसको लेकर भागलपुर से विधायक अजीत शर्मा ने सत्ता पक्ष से अलग मांग कर दी है। उन्होंने पीएम मोदी से मंत्री को हटाने की मांग की है।

By Jitendra Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Mon, 16 Sep 2024 03:15 PM (IST)
Hero Image
भागलपुर नगर विधायक अजीत शर्मा। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, भागलपुर। भागलपुर में केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू द्वारा राहुल गांधी को आतंकवादी कहे जाने पर नगर विधायक अजीत शर्मा ने आपत्ति जताई है। विधायक ने कहा कि रेल राज्य मंत्री का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है। क्या मंत्री राहुल गांधी के परिवार को नहीं जानते।

उन्होंने कहा कि भारत को आजाद कराने से लेकर देश के विकास तक का काम कांग्रेस और राहुल गांधी के परिवार ने किया है। और मंत्री उस परिवार के युवराज को आतंकवादी कह रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष से आग्रह किया जाएगा कि वे रेल राज्य मंत्री पर मुकदमा दर्ज कराएं। इस बयान के लिए प्रधानमंत्री को मंत्री पर कार्रवाई कर पद से हटा दिया जाना चाहिए। क्योंकि नेता प्रतिपक्ष को आतंकवादी कहना गलत है।

भाजपाइयों ने किया राहुल गांधी का पुतला दहन

रेणुग्राम (अररिया) में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सह सांसद राहुल गांधी की ओर से विदेश यात्रा के दौरान आरक्षण के विरोध में दिए गए वक्तव्य को लेकर जिला भाजपा अत्यंत पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष दिलीप पटेल के नेतृत्व में रविवार को हलहलिया में राहुल गांधी का पुतला दहन किया।

इस मौके पर भाजपा ओबीसी मोर्चा के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए कांग्रेस मुर्दाबाद के नारे लगाए। मोर्चा के जिलाध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहां कि राहुल गांधी के द्वारा आरक्षण के विरोध में दिए गए वक्तव्य की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है।

यह भी कहा कि राहुल गांधी जब भी विदेश के दौरे पर जाते हैं।भारत को नीचा दिखाने के लिए कुछ ना कुछ अनर्गल बयान बाजी करते रहते हैं।

इस मौके पर अश्वनी वर्मा,भाजपा मंडल अध्यक्ष सुनील चौरसिया,धर्मेंद्र साह, बिनोद पैक, गंगा साह, राजू बहरदार, अजय मंडल, उपेंद्र शर्मा, नरेश बिश्वास,जीतेन्द्र बर्मा सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-

'रवनीत बिट्टू एहसान फरामोश आदमी', राहुल गांधी को आतंकी कहने पर भड़के पंजाब कांग्रेस प्रमुख राजा वडिंग

संजय निषाद बोले− 'दागदार हैं केजरीवाल इस्तीफा देने में की देरी, विदेश मं आतंकियों के साथ खड़े होते हैं राहुल'

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर