Move to Jagran APP

'NDA गठबंधन 2019 की तुलना में...', सीटों को लेकर Shahnawaz का दावा; PM पद को लेकर कही ये बात

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने एनडीए की सीटों को लेकर बड़ा दावा किया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री का कहना है कि 2019 की तुलना में एनडीए इस बार बिहार में 40 की 40 सीटें जीतेगा। एनडीए को एक सीट ज्यादा आएगी। शाहनवाज हुसैन ने यह भी कहा कि एनडीए गठबंधन देश में 400 सीटें पार करेगा और तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे।

By Jitendra Kumar Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 30 May 2024 02:35 PM (IST)Updated: Thu, 30 May 2024 02:35 PM (IST)
'NDA गठबंधन पिछले बार की तुलना में...', सीटों को लेकर Shahnawaz Hussain का दावा

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Shahnawaz Hussain भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री सैय्यद शाहनवाज हुसैन ने बुधवार को सराय स्थित एक होटल में प्रेस वार्ता में कहा कि एनडीए गठबंधन इस बार 400 के पार करेगा और नरेंद्र मोदी पुनः प्रधानमंत्री बनेंगे। पीएम मोदी हैट्रिक लगाएंगे और सरकार बनाएंगे।

उन्होंने कहा, इंडी गठबंधन अपनी एक सीट जीतकर बिहार में अपना अस्तित्व बचाने के लिए जद्दोजहद कर रहा है, जबकि एनडीए गठबंधन पिछले बार की तुलना में एक सीट ज्यादा जीतकर बिहार की 40 की 40 सीट जीतने जा रहा है।

'इंडी के घटक दल शून्य पर आउट होंगे'

उन्होंने यह भी दावा किया कि इंडी के कई घटक दल शून्य पर आउट हो जाएंगे। एनडीए बिहार झारखंड की सभी सीटें जीतेगा। किशनगंज में भाजपा के टिकट पर चुनाव मैंने जीता था। यहां 25 साल के बाद फिर एनडीए प्रत्याशी जीतेंगे। नरेंद्र मोदी 10 साल से सेवा कर कर रहे हैं।

'आरक्षण कोई नहीं छीन सकता'

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हमारा लक्ष्य गरीब कल्याण और सुशासन है, तो दूसरी तरफ राजद और कांग्रेस है, जो बिहार को कुशासन की ओर ले जाएंगे। भाजपा नेता ने कहा कि मोदी सरकार में दलितों, अति पिछड़ा वर्ग को जो आरक्षण प्राप्त है उसे कोई छीन नहीं सकता है।

उन्होंने कर्नाटक सरकार एवं पश्चिम बंगाल सरकार को आरक्षण के मामले पर घेरा। उन्होंने कहा, मोदी के नेतृत्व में सबों का साथ लेकर सभी का विकास हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोड्डा लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार निशिकांत दुबे का चुनाव प्रचार कर भागलपुर लौटे थे। उन्होंने गोड्डा सीट के साथ साथ झारखंड की सभी सीटों पर जीत का दावा किया।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष नितेश सिंह,जिला मीडिया प्रभारी प्राणिक वाजपेयी, जिला प्रवक्ता प्रदीप जैन, विनोद सिन्हा, वार्ड पार्षद अश्विनी जोशी मौन्टी,आलोक सिंह, सुधीर भगत, धर्मेंद्र बब्लू, मनीष मिश्रा, गौरव उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'सर्वे में 33 सीट मिल रही, लेकिन NDA...'; अब नीतीश कुमार के पुराने दोस्त ने कर दी भविष्यवाणी!

ये भी पढ़ें- खेला होगा? नीतीश कुमार 4 जून के बाद... तेजस्वी की 'भविष्यवाणी' के बाद आ गया बिहार CM का रिएक्शन


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.