Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिल के पैसे मांगे तो ग्राहक ने की लड़ाई, सैकड़ों की संख्या में आकर की लुटपाट; दुकानदार को किया अधमरा

Bihar News बिहार के नवगछिया में हेवन रेस्टोरेंट में कुछ असामाजिक तत्वों ने भर पेट खाना खाया लेकिन जब उनसे बिल के पैसे मांगे गए तो उन्होंने जमकर उत्पात मचाया। ग्राहक सैकड़ो की संख्या में लोगों को बुला लाया और सभी ने मिलकर दुकान में जमकर लूटपाट की। आरोपितों ने रेस्टोरेंट के मालिक पिता- पुत्र को अधमरा होने तक पीटा।

By Lalan RaiEdited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 10 Nov 2023 03:59 PM (IST)
Hero Image
बिल के पैसे मांगे तो ग्राहक ने की लड़ाई, सैकड़ों की संख्या में आकर की लुटपाट; दुकानदार को किया अधमरा

संवाद सूत्र, नवगछिया। गौशाला रोड स्थित स्वीट हेवन रेस्टोरेंट में गुरुवार शाम सात बजे के करीब असामाजिक तत्वों ने जमकर उत्पात मचाया। रेस्टोरेंट के मालिक पिता-पुत्र को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और रुपये व सामान लूट लिए।

पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल अरविंद गुप्ता व विशाल गुप्ता को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति देखते हुए जेएलएनएमसीएच रेफर कर दिया। खबर लिखे जाने तक दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई थी।

पैसे की मांग पर हुई कहासुनी

स्थानीय लोगों ने बताया कि नवगछिया शहर के नोनिया पट्टी के कुछ युवक दुकान में खाने के लिए आए थे। खाना खाने के बाद दुकान के स्टाफ ने पैसे की मांग की इस पर दोनों में बहस हुई। फिर वे लोग चले गए दोबारा आए और एक दूसरे के बीच कहासुनी हुई।

दुकान के संचालक से तू-तू मैं-मैं होकर बहस पर उतरी। इसके बाद ग्राहक अपने मोहल्ला जाकर सैकड़ो की संख्या में लोगों को बुला लाया और सभी ने मिलकर दुकान में जमकर लूटपाट की और दुकानदार नवगछिया के स्टेशन रोड निवासी विशाल कुमार गुप्ता पिता अरविंद गुप्ता उम्र 25 वर्ष, अरविंद गुप्ता को जमकर पीटा।

पीटकर कर दिया अधमरा

पीट कर दोनों को अधमरा कर दिया। घटना के समय लगभग आधे घंटे तक बीच सड़क पर लड़ाई होती रही। सामाजिक तत्वों ने सीसीटीवी कैमरा डीवीआर एलसीडी मोबाइल टैबलेट फ्रिज शोकेस सहित दुकानों का कई कीमती सामान को तोड़-फोड़ दिया।

वहीं, असामाजिक तत्वों ने ही दुकान के गले में रखे हुए दिन भर का कलेक्शन पैसा, खाता बही इत्यादि भी लूट ली। मौके पर उपस्थित लोगों ने बताया कि तकरीबन आधा घंटा तक जमकर महासंग्राम चला रहा वे लोग तब तक दुकानदार विशाल गुप्ता और अरविंद गुप्ता को पीटते रहे जब तक कि वह बेहोश नहीं हुए।

ये भी पढ़ें -

रामगढ़ बाजार में लग रहे जाम से गुस्साए लोग, आपस में भिड़े; डेढ़ घंटे तक वन-वे रही सड़क

दीपों के त्योहार पर झालर-मोमबत्ती ने किया दीयों को लाचार, पुस्तैनी पेशा छोड़ रहे कुम्हार, सुनाया अपना दर्द