Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चाचा और फूफा ने लाठी से पीट-पीटकर ले ली छात्र की जान; बच्चों के बीच मामूली बात पर हुआ था विवाद

Bihar Crime News बिहार के भागलपुर जिले में तीन सगे चाचाओं ने मिलकर एक बच्चे को मौत के घाट उतार दिया है। बताया जा रहा है कि मामूली विवाद को लेकर छात्र को पीट-पीटकर मार डाला गया। बताया जा रहा है कि बच्चे की मौत इलाज के दौरान हुई है। मृतक की पहचान विकास कुमार के रूप में हुई है। इस बार उसने मैट्रिक की परीक्षा पास की थी

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Fri, 15 Sep 2023 02:09 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर। फोटो- जागरण

Bihar Crime News : जागरण संवाददाता, भागलपुर : बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) जिले में पीरपैंती थानाक्षेत्र के कमालपुर गांव में बच्चों के बीच मामूली विवाद में एक ही परिवार के एक पक्ष के लोगों ने छात्र विकास कुमार यादव की पीट कर हत्या कर दी।

पिता को भी लाठी से पीटा गया

छात्र को पीट कर मार डालने वालों में सगे तीन चाचा और रिश्तेदार शामिल थे। पिता सुशील यादव बीच-बचाव को आगे आए तो उन्हें भी लाठी से पीट दिया। हमलावरों में सगे भाई प्रमोद यादव, कुंदन यादव और अरुण यादव समेत रामजानीपुर के प्रमोद यादव शामिल थे।

जख्मी पिता सुशील यादव ने पुलिस को जानकारी दी है कि उनके सगे भाइयों ने बहनोई प्रमोद के साथ मिलकर उनके बेटे को पीट कर मार डाला। घर के सामने बच्चों में गुरुवार की शाम विवाद हुआ था। जिसको लेकर बच्चे आपस मे गाली-गलौज कर रहे थे। तभी बेटा विकास यादव उन्हें वहां से हटाने लगा।

जमकर बरसाई गई लाठी 

उन्होंने आगे बताया कि उस दौरान गली-गलौज फिर होने लगी। उस बीच उपरोक्त तीनों सगे भाइयों और बहनोई लाठी-डंडे के साथ पहुंचे और बेटे को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। हमलावर चिल्ला-चिल्ला कर विकास को पीट रहे थे। यह कह रहे थे कि उनलोगों को गाली देता है, लो अब मर....।

यह बोल कर अंधाधुंध लाठियां बरसाने लगे। जब शरीर शांत पड़ गया तो सभी वहां से भाग खड़े हो गए। आनन-फानन में उसे गंभीर हाल में गांव से जवाहरलाल नेहरू अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें-  'मम्मी को सभी लोगों ने मिलकर मार दिया...', मामा को फोन कर बेटी ने दी सूचना, पति के भाभी से थे अवैध संबंध

बरारी कैंप थाने में मृत किशोर के पिता के फर्द बयान पर उपरोक्त आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज करने की कवायद शुरू कर दी गई है। शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए नौलखा कोठी भेज दिया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें