Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'नीतीश चाचा ने राजद को नहीं...', Tejashwi Yadav ने फिर मुख्यमंत्री पर बोला हमला

Bihar Political News बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर फिर हमला बोला है। तेजस्वी यादव सोमवार को जन विश्वास यात्रा के तहत सुपौल पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि नीतीश चाचा को तो उन्होंने मुख्यमंत्री बनाया लेकिन वे धोखा दे गए। नीतीश चाचा (Nitish Kumar) ने यह धोखा राजद या तेजस्वी को नहीं बल्कि समाजवादी विचारधारा को दिया है।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 27 Feb 2024 12:45 PM (IST)
Hero Image
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

जागरण टीम, भागलपुर। Bihar Political News In Hindi प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सह बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सोमवार को जन विश्वास यात्रा के दौरान सुपौल में कहा कि चाचा को तो उन्होंने मुख्यमंत्री बनाया, लेकिन वे धोखा दे गए। नीतीश चाचा (Nitish Kumar) ने यह धोखा राजद या तेजस्वी को नहीं, बल्कि समाजवादी विचारधारा को दिया है।

लालू प्रसाद (Lalu Yadav) की अपील पर लोग तीन मार्च को पटना पहुंचें। नीतीश चाचा जो 17 साल में नहीं कर पाए, वह उन्होंने 17 माह में कर दिया। बिहार के युवाओं को रोजगार दिया गया है। तेजस्वी रविववार की देर रात को ही सुपौल पहुंच गए थे। परिसदन में रात्रि विश्राम बाद सोमवार को उन्होंने रोड शो भी किया।

जगह-जगह तेजस्वी का हुआ स्वागत

लोगों ने जगह-जगह उनका स्वागत किया और जेसीबी से उनपर फूल भी बरसाए गए। उन्होंने कहा कि अपने 17 महीने के कार्यकाल में उन्होंने पांच लाख युवाओं को नौकरी देने का काम किया है। यदि समय मिलता तो वे 10 लाख युवाओं को नौकरी देने के अपने वादे को पूरा करते।

आरक्षण को बढ़ाया है। राज्य के विकास के लिए किया जा रहा काम पलटू चाचा को रास नहीं आया और उन्होंने एक बार फिर बिहार के जनादेश को धोखा दिया। उन्होंने जातीय आधारित गणना और मेडल लाकर नौकरी पाने की स्कीम का भी श्रेय स्वयं को दिया।

कहा कि नीतीश कुमार से जनता ऊब चुकी है। प्रदेश में सबसे अधिक गरीबी कोसी-सीमांचल में है। तेजस्वी का रोड शो सुपौल से शुरू होकर पिपरा व त्रिवेणीगंज होते हुए अररिया जिले में पहुंचे। भरगामा और रानीगंज में रोड शो करते हुए तेजस्वी किशनगंज के लिए रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics : शराबबंदी के बाद मांझी का Tejashwi Yadav पर वार, जन विश्वास यात्रा के बीच RJD की बढ़ाई टेंशन!

Bihar MLC Election: भाजपा उम्‍मीदवारों की सूची तैयार, मांझी को मिलेगा 'गिफ्ट'; अब सम्राट के हाथ में फाइनल लिस्‍ट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर