Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तीन बार शादी कर चुका भांजा विवाहित मौसी को लेकर भागा, खुद ने ही पड़ोसी से कराई थी उसकी शादी; थाने में चला हाईवोल्‍टेज ड्रामा

Bhagalpur News सुल्‍तानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की शादीशुदा मौसी अपनी ममेरी बहन के बेटे के प्यार में इस कदर पड़ी कि उसे लेकर ससुराल से लेकर फरार हो गई। स्वजनों के बढ़ते दबिश को देखते हुए प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ घर पहुंचा। जहां स्थानीय लोग मारपीट पर उतारू हो गए। माहौल बिगड़ता देख युवक के भाई ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी।

By Amar Kumar Anand Edited By: Prateek Jain Updated: Sun, 24 Mar 2024 07:00 AM (IST)
Hero Image
तीन बार शादी कर चुका भांजा विवाहित मौसी को लेकर भागा, खुद ने ही पड़ोसी से कराई थी उसकी शादी

संवाद सूत्र, सुल्तानगंज। थाना क्षेत्र के एक गांव की शादीशुदा मौसी अपनी ममेरी बहन के बेटे के प्यार में इस कदर पड़ी कि उसे लेकर ससुराल से लेकर फरार हो गई। स्वजनों के बढ़ते दबिश को देखते हुए प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ घर पहुंचा। जहां स्थानीय लोग मारपीट पर उतारू हो गए।

माहौल बिगड़ता देख युवक के भाई ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और प्रेमी युगल को हिरासत में लेकर थाना ले आई। थाना में देर शाम तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

पति के स्वजनों के साथ-साथ, प्रेमी के परिजन व मायके के लोग भी थाना पहुंचे। पति ने पत्नी की इस गलती को माफ करने से इन्कार कर दिया। थाने में युवती ने बताया कि पति के साथ जीना मुहाल हो गया था।

इसलिए मैं अपने प्रेमी के साथ देवघर चली गई थी। मैं अपनी शादी के पूर्व से ही उस युवक से प्रेम करती हूं। स्वजनों के दबाव के कारण वर्ष 2022 में शादी कर ली। पति द्वारा बार-बार प्रताड़ित किए जाने के कारण अब न तो पति के साथ रहूंगी और ना ही प्रेमी के साथ।

गुजरात में काम करता है महिला का पति

महिला के ससुराल वालों ने बताया कि महिला का पति सूरत की एक कंपनी काम में करता है। महिला के पति ने बताया कि होली के मौके पर 11 मार्च को गुजरात से घर आया था। पत्नी को किसी चीज की कमी नहीं होने देता था। इसके बाद भी उसने गलत कदम उठा लिया।

प्रेमी ने ही कराई थी युवती की शादी

लड़की के पिता ने बताया कि युवक मेरी भगिनी का बेटा है, जो रिश्ते में मेरा नाती और युवती का भांजा लगता है। उसने ही 2022 में मेरी बेटी शादी अपने घर के पड़ोस के युवक से कराई थी।

प्रेमी युवक की पहले ही कर चुका है तीन शादियां

प्रेमी युवक की मां ने बताया कि उसके बेटे की पहले ही तीन शादियां हो चुकी हैं। तीनों पत्नियां उसे छोड़कर चली गईं। हाल के दिनों में उसकी तीसरी शादी हुई है। वह अभी मायके में है। होली की सुबह में उसकी विदाई के लिए जाना था। तब तक यह मामला हो गया।

दोनों के स्वजनों को काउंसलिंग के लिए थाना बुलाया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। - प्रियरंजन, थानाध्यक्ष।

यह भी पढ़ें -

Bihar Politics: नीतीश कुमार को लगा एक और बड़ा झटका, अब इस कद्दावर नेता छोड़ा JDU का साथ

जब पहनावे के चलते संसद के गेट पर ही रोक दिए गए बिहार के कद्दावर नेता, दिल्ली से लेकर पटना तक मच गई थी हलचल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें