Move to Jagran APP

ब्लैकमेलिंग से तंग आकर पटना में तैनात सिपाही की पत्नी ने भागलपुर में की आत्महत्या, पुलिस खंगालेगी कॉल डिटेल

पटना में तैनात एक सिपाही की पत्नी ने भागलपुर में आत्महत्या कर ली। प्रारंभिक जांच में मामला ब्लैकमेल से जुड़ा बताया गया है। मृतका के बेटे ने बताया कि उसकी मां को लगातार कोई परेशान कर रहा था। उसी शख्स का कॉल आने पर मां घबरा जाती थी। इस मामले में तिलकामांझी थानाध्यक्ष शंभू पासवान ने बताया कि सही तस्वीर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आ जायेगी।

By Kaushal Kishore Mishra Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 09 Oct 2024 09:48 PM (IST)
Hero Image
सिपाही की पत्नी ने भागलपुर में की आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। पटना जिला बल में तैनात सिपाही आनंद कुमार की पत्नी सोनी देवी का फंदे से लटकता शव बुधवार को तिलकामांझी थानाक्षेत्र के सच्चिदानंद नगर कॉलोनी स्थित आवास से बरामद किया गया। पुलिस की प्रारंभिक छानबीन में मामला ब्लैकमेल से जुड़ा बताया गया है। ब्लैकमेल करने का शक मार्केटिंग कंपनी स्नैपशॉप के एक एजेंट पर जा रहा है, जिसके जाल में वह मार्केटिंग ऑर्डर के दौरान ही फंस गई थी।

मृतका के सबसे बड़े पुत्र दीपक (सात) ने बताया कि उसकी मां को मोबाइल पर कोई कुछ दिनों से लगातार परेशान कर रहा था। कॉल आने पर मां घबरा जाती थी। दीपक ने पुलिस को बताया है कि उसकी मां कॉल करने वाले से परेशान थीं। मां ने पिता को भी कॉल को लेकर बताया था। नंबर ब्लॉक करने के बाद भी अलग-अलग नंबरों से मां को फोन कर तंग किया जाता था।

पुलिस खंगालेगी मृत महिला की कॉल डिटेल

सोनी के बेटे के इस दावे के बाद अब पुलिस मृत महिला के कॉल डिटेल को भी खंगालेगी। सिपाही आनंद कुमार भागलपुर के नवगछिया के रहने वाले हैं, जबकि सोनी का मायका कहलगांव में है। सोनी देवी सच्चिदानंद नगर कलोनी में एक किराये के मकान में अपने तीन बेटों के साथ रहती थीं। आनंद पहले भागलपुर यातायात पुलिस में तैनात रह चुके हैं।

पटना से आने के कुछ देर बाद ही मिला शव, हत्या की भी चर्चा

सोनी देवी पिछले कुछ दिनों से पटना में ही थीं। वह बुधवार की सुबह ही वहां से भागलपुर लौटी थीं। आने के चंद घंटे बाद कमरे से शव बरामद हुआ है। स्थानीय लोग आत्महत्या पर सवाल उठा गला घोंट फंदे पर लटका कर आत्महत्या का रूप देने की चर्चा कर रहे हैं।

'पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आएगी सही तस्वीर'

तिलकामांझी थानाध्यक्ष शंभू पासवान ने बताया कि सही तस्वीर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आ जाएगी। फिलहाल, फॉरेंसिक टीम और पुलिस टीम छानबीन कर रही है।

प्रारंभिक जांच में मामला हैंगिंग का ही पाया गया है। हैंगिंग किस वजह से हुई इसकी गहन जांच की जा रही है। कॉल डिटेल की भी जांच की जा रही है। पुलिस सभी जरूरी कार्रवाई कर रही है। - के रामदास, सिटी एसपी, भागलपुर

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में शिक्षक ने कक्षा में कहा- 'हनुमान जी नमाज पढ़ते थे', गिरिराज ने CM नीतीश से की कार्रवाई की मांग

ये भी पढ़ें- ED की बिहार में बड़ी कार्रवाई; लालू यादव के करीबी पूर्व राजद MLA की 21.38 करोड़ की संपत्ति जब्त

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें