Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: शातिर महिला ने ट्रेन में मां से की दोस्ती, उतरने के बाद बच्ची को लेकर हुई फुर्र

बिहार के भागलपुर में एक होटल में खाना खा रही महिला की एक साल मासूम बच्ची चोरी हो गई। बच्चा चोरी करने वाली महिला ने पहले तो ट्रेन में यात्रा के दौरान बच्ची की मां से दोस्ती कर ली थी उसके बाद ट्रेन से उतरते ही नजदीकी होटल में खाना खाने के दौरान झांसा देकर बच्ची के साथ गायब हो गई।

By Alok Kumar MishraEdited By: Mohit TripathiUpdated: Sun, 22 Oct 2023 11:42 PM (IST)
Hero Image
ट्रेन में मां से की दोस्ती, उतरने के बाद बच्ची को लेकर हुई फुर्र। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। बिहार के भागलपुर में तातारपुर थानाक्षेत्र के स्टेशन चौक के पास संचालित एक होटल में खाना खा रही महिला की एक वर्षीय बच्ची चोरी हो गई।

चोरी की घटना को अंजाम देने वाली महिला ने ट्रेन में यात्रा के दौरान बच्ची की मां से बातचीत कर दोस्ती कर ली थी।

ट्रेन से उतरने के बाद नजदीकी होटल में खाना खाने के दौरान झांसा देकर महिला बच्ची के साथ गायब हो गई। घटना रविवार दोपहर स्टेशन चौक के पास की है।

बेटी के साथ मायके जा रही थी महिला

चोरी हुई बच्ची पार्वती कुमारी सुल्तानगंज के रहने वाले चितरंजन मंडल की बेटी है। पार्वती को लेकर उसकी मां सजनी देवी ससुराल से पीरपैंती अपने मायके जा रही थी, तभी उसकी बच्ची चोरी हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने काल कर डायल 112 को इसकी सूचना दी।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम ने महिला को शुरुआत में कोतवाली थाना पहुंचा दिया। हालांकि बाद में पता चला कि जिस होटल से बच्ची चोरी हुई थी, वह तातारपुर क्षेत्र में पड़ता है। इसके बाद उसे तातारपुर थाने भेज दिया गया। तातारपुर पुलिस होटल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

शातिर महिला ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

बच्ची की मां सजनी देवी ने बताया कि वह अपने मायके पीरपैंती जाने के लिए सुल्तानगंज से ट्रेन में बैठी थी। सामने ही उसके एक और महिला बैठी थी। बातचीत के दौरान सामने की सीट पर बैठी महिला ने बताया कि वह सबौर जा रही है।

ट्रेन भागलपुर रेलवे स्टेशन पहुंचने पर बच्ची की मां ने उससे कहा कि उसे भूख लगी है, इसलिए पहले होटल में खाना खाने के बाद पीरपैंती जाने की बात कही। उक्त महिला ने बच्ची की मां से बोला कि उसे भी भूख लगी है और भोजन करना चाहती है।

इसके बाद उस महिला के साथ सजनी देवी स्टेशन चौक के पास एक से होटल में खाना खाने लगी। खाना खाने के बाद सजनी देवी जब हाथ धोने के लिए गई। इसी बीच तभी वह (खाना खाने साथ पहुंची महिला) बच्ची लेकर फरार हो गई।

पुलिस ने क्या कहा?

तातारपुर पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इसके साथ ही बच्ची को बरामद करने के लिए आसपास के इलाकों में छापेमारी भी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Bihar: महज 4 हजार रुपये के लिए पूर्णिया के रूपौली में खूनी खेल, भाला लेकर हत्या करने पहुंचे युवक की ही चली गई जान

Bihar: नवविवाहिता का पंखे से लटकता मिला शव, दाह संस्कार की थी तैयारी, तभी मायकेवालों ने बुला ली पुलिस; फिर...

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर