Move to Jagran APP

Bihar News: हेडमास्टर का ऑर्डर सुनते ही बिफर पड़ी शिक्षिका, तमतमाते हुए चप्पल उठाकर लगा दी दौड़ और फिर...

KK Pathak News भागलपुर के सुलतानगंज से अजीबोगरीब घटना सामने आई है जहां घोरघट मध्य विद्यालय में शिक्षिका को समय पर स्कूल आने की हिदायत देना स्कूल प्रधान को भारी पड़ गया। विद्यालय प्रधान की ये बात सुनते ही शिक्षिका आगबबूला हो गई और स्कूल प्रधान की ओर चप्पल उठाकर दौड़ पड़ी। हालांकि किसी तरह प्रधान ने अपनी इज्जत बचाई।

By Amar Kumar Anand Edited By: Shashank Shekhar Published: Tue, 14 May 2024 02:34 PM (IST)Updated: Tue, 14 May 2024 02:34 PM (IST)
घटना के बाद स्कूल परिसर में शिक्षिका को समझाते स्थानीय जनप्रतिनिधि व ग्रामीण (फोटो- जागरण)

संवाद सूत्र, सुलतानगंज। KK Pathak News सुलतानगंज प्रखंड क्षेत्र के मध्य विद्यालय के घोरघट में अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है, जहां स्कूल के प्रधान ने शिक्षिका को समय पर स्कूल आने की हिदायत दी तो शिक्षिका आगबबूला हो गई और स्कूल प्रधान पर ही हमला कर दिया।

इस बाबत बताया गया कि शिक्षिका अभ्रद व्यवहार करते चप्पल उठाकर स्कूल प्रधान की ओर दौड़ पड़ी। स्कूल प्रधान किसी तरह अपनी इज्जत बचा पाई। स्कूल में हो हंगामा देख सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण स्कूल पहुंचकर मामले को सुलझाने का प्रयास किया।

हेडमास्टर कुमारी अंजना सिंहा ने क्या कुछ कहा 

हेडमास्टर कुमारी अंजना सिंहा ने बताया कि बीआरसी को लिखित आवेदन दिया गया है। स्कूल प्रधान ने बताया है कि विगत 29 अप्रैल को स्कूल का प्रभार लिया हूं। समय से आने-जाने व कक्षा को सही तरह से व्यवस्थित करने और बच्चों का देख-देख करने को लेकर कहने पर शिक्षिका नेहा भारती ने ग्रामीणों के सामने अपमानजनक बात कहते हुए मुझे पर हमला कर दिया, जिसका प्रमाण भी है। इसके पूर्व भी उक्त शिक्षिका द्वारा पूर्व के हेड मास्टर के साथ दुर्व्यवहार करने की बात सामने आई है।

उन्होंने बताया कि स्कूल के बांकी शिक्षक भी मनमानी करते हैं। जब निरीक्षण के द्वारा पकड़े जाते हैं तो वे मुझे ही जिम्मेदार ठहराते हैं। विद्यालय में मनमानी के कारण मैं परेशान हूं। दोषी शिक्षक पर कार्रवाई की मांग की है।

प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने कहा- दोषी होने पर कार्रवाई होगी

घटना की सूचना पर स्कूल पहुंचे पूर्व पंचायत समिति सदस्य मोहम्मद सलामउद्दीन ने बताया कि शिक्षिका ने  उत्तेजित होकर स्कूल प्रधान पर हमला किया। वहीं, हंगामा होने के बाद इस बात की जानकारी मिली। स्कूल पहुंचकर दोनों को समझा-बूझाकर मामला शांत करा लिया गया है।

इधर, इस मामले को लेकर प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रेखा भारती ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। मंगलवार को स्कूल पहुंच कर जांच की जाएगी। दोषी होने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- 

आम प्रेमियों के लिए अच्छी खबर! बंबई से होगा दीदार, मालदा के लिए अभी करना होगा इंतजार

बिहार के रेल यात्रियों के लिए गुड न्यूज! किशनगंज स्टेशन पर नया प्लेटफॉर्म जल्द होगा चालू, होंगे ये फायदे


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.