Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रेल सुरक्षा पर बड़ा सवाल, चलती ट्रेन के टॉयलेट में अधेड़ की हत्या; दहशत में यात्रियों ने साधी चुप्पी

Naugachhia News ट्रेनों या स्टेशन पर होने वाली घटनाओं को अगर पुलिस गंभीरता से नहीं लेती है तो इससे अपराधियों के हौसले और बुलंद हो जाते हैं। नवगछिया रेल पुलिस ने भी कुछ घटनाओं को अनदेखा किया जिसकी वजह से आज अपराधियों द्वारा जयपुर से बिहार जा रही ट्रेन में शौचालय के अंदर एक अधेड़ की हत्या कर दी गई।

By Lalan RaiEdited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 17 Nov 2023 02:08 PM (IST)
Hero Image
चलती ट्रेन के शौचालय में अधेड़ की हत्या, कांच से काटा शरीर; दहशत में यात्रियों ने साधी चुप्पी

संवाद सूत्र, नवगछिया। नवगछिया रेल थाने के अंतर्गत छोटी-मोटी घटनाएं आए दिन होती रहती थी, जिसको नवगछिया रेल पुलिस गंभीरता से नहीं ले रही थी। इसी बीच अपराधियों ने पश्चिम बंगाल के न्यू कोच बिहार निवासी उमाकांत बर्मन के 48 वर्षीय पुत्र दिनेशवर बर्मन की हत्या कर दी।

खून से लथपथ था शरीर

अपराधियों द्वारा जयपुर से बिहार जा रही ट्रेन में शौचालय के अन्दर इस घटना को अंजाम दिया गया। ट्रेन खगड़िया से खुलने के बाद बाथरूम में बंद कर अधेड़ पर कांच के टुकड़े से प्रहार कर कर दिया गया। उसका शरीर खून से लथपथ था।

यात्रियों ने साधी चुप्पी

घायल अवस्था में नवगछिया रेल पुलिस के द्वारा उसे बाहर निकाला गया। कई जगह कट के निशान थे, पेट का आंतरिक हिस्सा भी बाहर निकल गया था। इस घटना के बाद से यात्री इतना भयभीत हैं कि वह कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे। मृतक किस सीट पर यात्रा कर रहा था, यह भी किसी ने नहीं बताया।

ट्रेन नवगछिया लगभग तीन घंटा विलंब से पहुंची थी। इसके साथ ही ट्रेन जयपुर से बुधवार को सुबह नो बजे चली थी और सुबह 9:00 बजे नवगछिया पहुंचना था लेकिन यह तीन घंटा विलंब रहने के कारण यहां पर 12:00 बजे पहुंची।

पुलिस को कैसे मिली सूचना?

कंट्रोल के द्वारा पुलिस को बताया गया कि शौचालय में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। बता दें कि इस तरह की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं। इस घटना से रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। चलती ट्रेन में किसी व्यक्ति की बाथरूम में बंद कर हत्या कर देना एक गंभीर मामला है।

ये भी पढ़ें -

इंतहा हो गई इंतजार की... दीपावली के बाद BNMU के शिक्षक-कर्मियों का छठ महापर्व भी फीका, छह माह से नहीं मिला वेतन

माता सीता ने यहां की थी छठ पूजा, इसलिए नाम पड़ा 'सीताकुंड', आज भी अर्घ्य देने से समस्त कष्टों से मिलती है मुक्ति