Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: भागलपुर में युवक पर बम से हमला, हालत गंभीर; बदमाशों की खोजबीन में जुटी पुलिस

भागलपुर में मंगलवार की देर शाम 28 वर्षीय रितेश यादव पर बम से हमला कर अपराधियों ने जख्मी कर दिया। बम धमाके से चौधरीडीह में अफरातफरी मच गई। घायल युवक को आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से स्वजन जवाहर लाल नेहरू मेडिक अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए पटना रेफर कर दिया।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 07 Feb 2024 10:40 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, भागलपुर। लोदीपुर थाना क्षेत्र के चौधरीडीह गांव में मंगलवार की देर शाम 28 वर्षीय रितेश यादव पर बम से हमला कर अपराधियों ने जख्मी कर दिया। बम धमाके से चौधरीडीह में अफरातफरी मच गई।

घायल युवक को आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से स्वजन जवाहर लाल नेहरू मेडिक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए पटना रेफर कर दिया। स्वजनों के मुताबिक तीन-चार की संख्या में बदमाशों ने रितेश यादव को निशाना बना बम फेंका।

इसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हमला पुरानी रंजिश के कारण बताया है। डीएसपी विधि-व्यवस्था मंगलेश कुमार सिंह ने बताया कि प्रारंभिक पड़ताल में क्रैकर फोड़ते समय युवक के जख्मी होने की बात सामने आई है।

पुलिस टीम घटना का सच जानने में लगी है। जख्मी के बेहतर उपचार के लिए पटना रवाना हो जाने के कारण जख्मी या उसके किसी स्वजन का फर्द बयान नहीं लिया जा सका है।

एक वारंटी गिरफ्तार, भेजे गए जेल

वहीं, सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के शिवनंदनपुर गांव से गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर लंबे समय से फरार चल रहे एक वारंटी को सुल्तानगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है।इस मामले में पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के शिवनंदनपुर गांव निवासी गौतम कुमार यादव विगत काफी समय से फरार चल रहा था।

इसमें शिवनंदनपुर गांव से सोमवार की देर शाम गिरफ्तार कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई करने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: PM Modi से मिलने आज दिल्ली रवाना होंगे CM नीतीश कुमार, इन मुद्दों पर कर सकते हैं चर्चा

Bihar Crime: पंचायत चुनाव की रंजिश... एक साथ तीन बच्चियों सहित चार लोगों को जलाने का प्रयास, हालत नाजुक; गांव में मचा हड़कंप

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर