Move to Jagran APP

खाद लेने जा रहे किसान को अनियंत्रित बालू लदे ट्रक ने रौंदा, मौत; लोगों ने आरा-छपरा फोरलेन किया जाम

भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आरा-छपरा फोरलेन पर कोल्हरामपुर गांव के पास शनिवार की सुबह खाद लेने जा रहे एक किसान को एक अनियंत्रित बालू ट्रक ने रौंद दिया। किसान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। (फोटो- जागरण)

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainPublished: Sat, 24 Dec 2022 02:48 PM (IST)Updated: Sat, 24 Dec 2022 02:48 PM (IST)
एक किसान को एक अनियंत्रित बालू ट्रक ने रौंद दिया।

आरा/बड़हरा, जागरण संवाददाता: भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आरा-छपरा फोरलेन पर कोल्हरामपुर गांव के पास शनिवार की सुबह खाद लेने जा रहे एक किसान को एक अनियंत्रित बालू ट्रक ने रौंद दिया। किसान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया गया कि मृतक 43 वर्षीय हीरा पासवान बड़हरा के चातर गांव निवासी विशेख पासवान के पुत्र थे। 

loksabha election banner

लोगों ने किया आरा-छपरा फोरलेन जाम

इधर, दुर्घटना में किसान की मौत से आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आए और शव के साथ आरा-छपरा फोरलेन को जाम कर टायर जला आगजनी करने लगे। वहीं, पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर लोगों को समझाने में लगे हैं। सड़क पर उतरे ग्रामीण मृतक के स्वजनों को मुआवजा देने और ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। सड़क जाम और हंगामे से फोरलेन पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई है। हादसे का कारण अनियंत्रित परिचालन बताया जा रहा है।

घर से खाद खरीदने कोल्हारामपुर गए थे तभी हुआ हादसा

बड़हरा के चातर गांव निवासी किसान हीरा पासवान शनिवार की सुबह दस बजे घर से खाद खरीदने बाइक से कोल्हारामपुर बाजार पर गए थे । मोटरसाइकिल से उतरकर सड़क किनारे खड़े थे कि उसी दौरान बालू लदे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया, जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला। हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ जुट गई। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें- Chimney Blast: पूर्वी चंपारण में ईंट के भट्ठे में हुए धमाके में मृतक और घायलों का आंकड़ा बढ़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.