Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ara Crime News: महिला से अवैध संबंध के चलते हुई थी ट्रक ड्राइवर राकेश की हत्या, साजिशकर्ता गिरफ्तार, किए कई खुलासे

Bhojpur Crime News आरा के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नयका टोला मोड़ के समीप दिनदहाड़े घटित ट्रक चालक राकेश साह की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामलेका भी पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। साथ ही साजिश में शामिल एक आरोपित कोगिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई है। इसकी जानकार भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने प्रेस वार्ता में दी।

By Deepak Singh Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Sun, 14 Jan 2024 12:22 PM (IST)
Hero Image
आरा में ट्रक ड्राइवर की हत्या में कई खुलासे (जागरण)

जागरण संवाददाता,आरा। जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नयका टोला मोड़ के समीप दिनदहाड़े घटित ट्रक चालक राकेश साह की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामलेका भी पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। साथ ही साजिश में शामिल एक आरोपित कोगिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई है।

इसकी जानकार भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने प्रेस वार्ता में दी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार शेखर कुमार यादव उदवंतनगर थाना के गड़हां गांव का निवासी है। कांड में संलिप्त एक हिस्ट्रीशीटर चंदन कुमार समेत दिलीप उर्फ गड़ासी नामक दो अन्य आरोपितों की तलाश जारी है।

उदवंतनगर थाना क्षेत्र के दक्षिण एकौना गांव निवासी राकेश साह महाराष्ट्र में रहकर ट्रक चलाता था। इस दौरान उदवंतनगर के गड़हां गांव की निवासी एक महिला से संपर्क में रहता था। जिसका विरोध उसके मायके वाले करते थे।

षड्यंत्र के तहत बुलाकर की गई हत्या

एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि षड्यंत्र के तहत राकेश को महाराष्ट्र से यहां बुलाकर लाया गया था। इसके बाद 10 जनवरी को जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नयका टोला मोड़ के समीप गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई थी। इसे लेकर मृतक के पिता ने दो के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी कराई थी।

इस दौरान कांड के अनुसंधान पुलिस को महत्वपूर्ण क्लू मिला। जिसके बाद साजिश में शामिल शेखर को धर दबोचा गया। साथ ही मृतक का गायब मोबाइल भी बरामद कर लिया गया। जगदीशपुर एसडीपीओ राजीव चन्द्र सिंह के नेतृत्व में गठित टीम में थानाध्यक्ष राजकिशोर समेत अन्य पदाधिकारी शामिल थे। पूछताछ में दो अन्य की संलिप्तता की बात सामने आ रही है।

हत्या में कुख्यात बदमाश का भी आ रहा नाम

राकेश साह की हत्या में जिन दो और सदस्यों का नाम आया है उसमें मुख्य नाम चंदन एवं दूसरा दिलीप उर्फ गड़ासी का बताया जा रहा है। दोनों उदवंतनगर थाना क्षेत्र के हैं। जगदीशपुर पुलिस के अनुसार चंदन पहले से भी पुलिस के

रिकार्ड में अपराधिक कांडों में दागी रहा है। वह भाड़े पर जाकर भी घटनाओं को अंजाम देता है। पुलिस को उसकी सरगर्मी से तलाश है। तकनीकी सूत्र की भी मदद ली जा रही है।

यह भी पढ़ें

Bihar News:बिहार के इस यूनिवर्सिटी के 12000 छात्रों पर स्नातक परीक्षा से वंचित होने का खतरा, वजह आई सामने

Bihar News: लीची के बाग में आलू उगाया, एक धूर में निकला 32 किलो, जमकर हो रही कमाई

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर