Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ara News: आरा में एक साथ 32 बदमाशों को क्यों गिरफ्तार किया गया? ये बड़ी वजह आई सामने; SP के आदेश पर हुई कार्रवाई

Ara News बिहार के आरा में 32 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें अवैध खनन में तीन हत्या के प्रयास में 2 आर्म्स एक्ट में 5 वारंट में छह एवं शराब में 15 पुलिस के हत्थे चढ़े है। ये कार्रवाई एसपी प्रमोद कुमार के आदेश पर की गई। अभियान के दौरान छह अवैध शराब भट्ठियों को भी तोड़ा गया। इसके अलावा एक सौ लीटर देसी शराब बरामद किया गया।

By Deepak Singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 04 Jul 2024 04:31 PM (IST)
Hero Image
आरा में 32 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया (जागरण)

जागरण संवाददाता, आरा। Ara News: एसपी प्रमोद कुमार के आदेश पर कांड में वांछित आरोपितों की गिरफ्तारी व शराब बरामदगी को लेकर चलाए गए छापेमारी अभियान में 32 पकड़े गए। इसमें अवैध खनन में तीन, हत्या के प्रयास में दो, आर्म्स एक्ट में पांच, वारंट में छह एवं शराब में 15 पुलिस के हत्थे चढ़े है।

अभियान के दौरान छह अवैध शराब भट्ठियों को तोड़ा गया। एक सौ लीटर देसी शराब बरामद किया गया। करीब 1400 लीटर शराब विनष्ट कर दिया गया। अभियान के दौरान 18 वारंटों का निष्पादन किया गया। करीब 617 वाहनों की जांच की गई।

एक लाख चार हजार रुपये जुर्माना वसूला गया। तीन बाइक , एक पिस्तौल बरामद किया गया है। पांच बालू लोड ट्रैक्टर जब्त किया गया है। तरारी एवं पीरो पुलिस ने एक अपहृता को बरामद किया है। मुफस्सिल थाना पुलिस ने पांच बालू लोड ट्रैक्टर जब्त किया है।

ये भी पढ़ें

Nitish Kumar: बैक टू बैक पुल गिरने के बाद एक्शन में आए CM नीतीश कुमार, अधिकारियों को दे दिया ये आदेश

Nitish Kumar: 'अगले साल जुलाई तक...', नीतीश कुमार का किसानों के लिए बड़ा एलान; वर्षों की परेशानी होगी दूर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें