Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ara News: भूत -प्रेत के चक्कर में सो रहे चचेरे भाई को मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप; जांच में जुटी पुलिस

Ara News आरा में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां भूत-प्रेत के चक्कर में दो बदमाशों ने चचेरे भाई को गोली मार दी। हालांकि अभी पुलिस हर स्तर से जांच कर रही है। पीड़ित की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें रेफर कर दिया गया है। पत्नी मालती देवी विवाद की बात से इनकार भी नहीं कर रहीं। वह विवाद के बारे में कुछ बताने से बचती दिखीं।

By Deepak Singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sun, 11 Aug 2024 11:18 AM (IST)
Hero Image
आरा में चचेरे भाई को मारी गोली (जागरण)

जागरण संवाददाता,आरा। Ara News: भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के मठियापुर गांव में शनिवार की देर रात हथियारबंद बदमाशों ने घर के बाहर सो रहे एक किसान को गोली मार दी और फरार हो गए। जख्मी 55 वर्षीय सुनील साव चांदी थाना क्षेत्र के मठियापुर गांव निवासी स्व.शिव जन्म साव के पुत्र है। वे पेशे से किसान है। जख्मी किसान को गोली दाएं साइड सिर में लगी है।

पहली जांच में भूत-प्रेत के चक्कर में मारी गोली: एसपी

सदर अस्पताल,आरा में प्राथमिक उपचार करने के बाद उनकी हालत को चिंताजनक देते हुए पटना रेफर कर दिया गया है। हमलावर दो की संख्या में थे। इधर, एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि शुरुआती में पूछताछ में भूत-प्रेत के चक्कर में चचेरे भाई पर ही गोली मारने का आरोप लगाया जा रहा है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। संदिग्धों से पूछताछ भी चल रही है। घटना रात डेढ़ बजे के आसपास की है।

परिवार संग सोए थे घर के बाहर

इधर ,जख्मी किसान की पत्नी मालती देवी ने बताया कि शनिवार की देर रात उनके पति घर के बाहर मच्छरदानी में सोए हुए थे। साथ में वह भी थी। इस दौरान दो हथियारबंद बदमाश वहां आ धमके और बिना कुछ बोले उनके दाएं साइड सिर में गोली मार दी। गोली की आवाज और खून के छींटे शरीर पर पड़ी तो वह जगी। इसके बाद दोनों बदमाश वहां से भाग गए।

चिल्लाने की आवाज सुनकर जुटे लोग

इधर, चिल्लाने की आवाज सुनकर घर में सो रहे अन्य सदस्य बाहर आए । इसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार करने के बाद उनकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। दूसरी ओर जख्मी किसान की पत्नी मालती देवी ने बताया कि विवाद तो है, लेकिन क्या विवाद है ,यह उन्हें नहीं मालूम है। पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

ये भी पढ़ें

Muzaffarpur News : AK- 47 की तस्करी को लेकर सामने आया नया एंगल, शराब के धंधे से जुड़ा है तार; इसलिए खरीदते थे हथियार

Saharsa News: सहरसा में मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश,11 हथियार व 152 गोली के साथ पिता-पुत्र गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर