Move to Jagran APP

Ara News: भोजपुर में गोलियों से भूनकर किसान की हत्या, पुलिस के साथ मुठभेड़ में पटना के शूटर को लगी गोली, हुआ गिरफ्तार

Ara News बिहार के भोजपुर जिले के बकरी गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना घटी है। गांव के सामुदायिक भवन के पास गुरुवार की दोपहर हथियार बंद अपराधियों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक किसान की बेरहमी से हत्या कर दी। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक 46 वर्षीय बिरंटन राम उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बकरी का निवासी स्व. राम औघड़ राम के पुत्र थे।

By Deepak Singh Edited By: Sanjeev Kumar Published: Thu, 04 Jul 2024 09:25 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 09:25 PM (IST)
आरा में घटनास्थल पर जांच करती पुलिस की टीम (जागरण)

जागरण संवाददाता,आरा। Ara News: भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बकरी गांव के सामुदायिक भवन के पास गुरुवार की दोपहर हथियार बंद अपराधियों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक किसान को गोलियों से भून दिया। जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक 46 वर्षीय बिरंटन राम उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बकरी का निवासी स्व. राम औघड़ राम के पुत्र थे।

मृतक को गोली दाएं पैर, दाएं पेट, बाएं सीना एवं सिर समेत शरीर में छह जगहों पर लगी है। हमलावर तीन-चार की संख्या में थे। जबकि, मारपीट में मृतक चचेरे भाई नीतीश और विकास को चोटें आई है। दिनदहाड़े इस वारदात के बाद आक्रोशित स्वजनों ने नवादा थाना क्षेत्र के गोढ़ना रोड के समीप आरा–सासाराम हाइवे को शव के साथ जाम कर हंगामा किया।

अपराधी के पैर में लगी गोली

इस दौरान अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने तत्काल घेराबंदी की। घेराबंदी के दौरान अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में आलोक बाबा नामक एक अपराधी पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जो पटना जिले के नाैबतपुर क्षेत्र का बताया जा रहा है। इलाज के लिए सदर अस्पताल, आरा में भर्ती कराया गया है। उसका पहले से आपराधिक इतिहास रहा है।

पटना के कुख्यात वांटेड भरत राय गैंग का शूटर बताया जाता है। अपराधियों की ओर से करीब दस राउंड एवं पुलिस की ओर से करीब सात-आठ राउंड फायरिंग की सूचना है। घटनास्थल से पांच खोखा मिला है।इधर, एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान फेंका गया पिस्टल नहर से बरामद कर लिया गया है।

हमलावर तीन-चार की संख्या में थे। अन्य की गिरफ्तारी काे छापेमारी की जा रही है। हत्या की घटना पूर्व से चली आ रही रंजिश में घटित हुई है। दूसरी ओर मृतक के स्वजनों का आरोप है कि हमलावर केस उठाने के लिए दबाव बना रहे थे। गुरूवार की दोपहर जब बिरंटन राम समेत परिवार से जुड़े सदस्य सामुदायिक भवन के पास बैठे हुए थे तभी हथियारों से लैस हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें

Nitish Kumar: बैक टू बैक पुल गिरने के बाद एक्शन में आए CM नीतीश कुमार, अधिकारियों को दे दिया ये आदेश

Nitish Kumar: 'अगले साल जुलाई तक...', नीतीश कुमार का किसानों के लिए बड़ा एलान; वर्षों की परेशानी होगी दूर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.