Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ara News: 'अब आंदोलन होगा...' आरा के सांसद ने बुलंद की आवाज, सरकार से कर दी ये बड़ी डिमांड

आरा के सांसद सुदामा प्रसाद बटाईदार किसानों की आवाज उठाते हुए सरकार को चेतावनी दे डाली है। सुदामा प्रसाद ने कहा कि बटाईदार किसान की मांग नहीं मानी जाती है तो पूरे देश में आंदोलन होगा। उन्होंने कहा कि रेलवे स्टेशन पर एक्सलेटर लगाने को हम विकास नहीं मानते हैं इसलिए किसानों और मजदूरों की आवाज हम उठाएंगे। उनकी हर जरूरत को आगे लाएंगे।

By Kanchan Kishore Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sun, 14 Jul 2024 10:25 PM (IST)
Hero Image
आरा के सांसद सुदामा प्रसाद ने दी आंदोलन की धमकी (जागरण)

 संवाद सूत्र, उदवंतनगर (आरा)।Ara News: स्थानीय बाजार में स्थित उत्सव हाल में नवनिर्वाचित आरा लोक सभा के सांसद सुदामा प्रसाद (Sudama Prasad) का नागरिक अभिनंदन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन भाकपा माले के नेतृत्व में इंडी गठबंधन की ओर से किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता राजद प्रखंड अध्यक्ष चन्द्र भूषण यादव तथा संचालन भाकपा माले नेता पूर्व मुखिया शिव मंगल सिंह ने किया। कार्यक्रम की शुरुआत में आगत अतिथियों ने सांसद को पुष्पगुच्छ व पुष्प माला देकर सम्मानित किया।

बटाईदार किसान की मांग पूरी करें नहीं तो आंदोलन चलाया जाएगा

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि इंडी गठबंधन का विकास गरीब, मजदूर व किसान खासकर बटाईदार किसान से शुरू होता है। रेलवे स्टेशन पर एक्सलेटर लगाने को हम विकास नहीं मानते।

बटाईदार किसानों की रजिस्ट्रेशन के लिए संसद से सड़क तक आंदोलन चलाया जाएगा। संदेश के पूर्व विधायक अरूण यादव ने उदवंंतनगर गड़हा सड़क, बजरूआं से तेतरिया नहर सड़क सहित दर्जनों योजनाओं के कार्यान्वयन का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ें

Jitan Ram Manjhi: मांझी ने केंद्र सरकार से कर दी सबसे मुश्किल डिमांड, क्या इच्छा पूरी करेंगे पीएम मोदी?

Pashupati Paras: पशुपति पारस का दफ्तर छिनने के पीछे किसकी साजिश? पार्टी के नेता ने बताई अंदर की बात; सियासत हुई तेज