Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ara News: आरा में चोरी के 102 मोबाइल फोन बरामद, पुलिस के सामने सभी पीड़ितों ने लहराया अपना फोन

Ara News आरा में एसपी कार्यालय परिसर में गुरुवार को अलग-अलग मोहल्लों और गांवों से जुड़े लोग अपने खोए हुए या चोरी हुए मोबाइल मिलने की खुशी में पहुंचे। भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बरामद करीब 102 मोबाइल सेट स्वामियों को सौंपे। इससे पहले 22 अगस्त को 60 और दो अगस्त को बरामद 56 मोबाइल मालिकों को सौंपे गए थे।

By Deepak Singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 13 Sep 2024 03:34 PM (IST)
Hero Image
आरा में थाना में मोबाइल चोरी के पीड़ित (जागरण)

जागरण संवाददाता,आरा। Ara News: एसपी कार्यालय परिसर में गुरूवार की दोपहर अलग-अलग मोहल्लों एवं गांवों से जुड़े लोग अपने खोए हुए अथवा चोरी गए मोबाइल मिलने की खुशी में पहुंचे हुए थे। भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बरामद करीब 102 मोबाइल सेट स्वामियों को सौंपे तो उनके चेहरे पर खुशियां लौट आई। इनमें बहुत ऐसे लोग थे, जो मोबाइल मिलने की आस छोड़ चुके थे।

मोबाइल मिलते ही गदगद हो गए। इससे पूर्व 22 अगस्त को 60 एवं दो अगस्त को बरामद 56 मोबाइल मालिकों को सौंपे गए थे। एसपी ने बताया कि अपराध की रोकथाम के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है। आए दिन मोबाइल फोन गुम होने, उनकी चोरी, लूट, छिनतई की घटनाएं हो रही हैं। अपराधियों द्वारा ऐसे मोबाइल का उपयोग भी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में किया जा रहा है।

इसे लेकर अलग-अलग थानों में एक विशेष टीम का गठन कर खोए हुए मोबाइल फोन की बरामदगी के लिए लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। विशेष टीम द्वारा सर्विलांस के जरिए तकनीकी मदद एवं संबंधित थाना के सहयोग से अभियान के दाैरान बरामद किया गया है। इसके अलावा चार बाइक भी बरामद की गई है। मोटरसाइकिल व मोबाइल देकर चेहरे पर मुस्कान लाैटाने का प्रयास किया गया है।

एसपी ने बताया कि आपरेशन मुस्कान के तहत गजराजगंज ओपी ने पांच, कोईलवर थाना ने नौ, इमादपुर थाना ने छह, चांदी थाना ने आठ, आयर थाना ने नौ, बहोरनपुर ओपी ने दो, बिहिया थाना ने चार, बड़हरा थाना ने 11, शाहपुर थाना ने छह, तरारी थाना ने चार, अगिआंव बाजार थाना ने छह, हसन बाजार थाना ने सात, सहार थाना ने चार, खवासपुर ओपी ने आठ एवं टाउन थाना ने 10 मोबाइल फोन बरामद किया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर