Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ara News: आरा में भीषण सड़क हादसा, हाईवे पर रेलिंग से टकराई तेज रफ्तार कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Ara Accident News भोजपुर जिले में आरा-बक्सर हाईवे पर आज सुबह 5 बजे भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। बीबीगंज गांव के पास एक तेज रफ्तार कार रेलिंग से टकरा गई। जबकितीन लोग घायल हो गए। सभी लोग विंध्याचल से दर्शन करके लौट रहे थे। दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ा।

By Deepak Singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 22 Aug 2024 09:26 AM (IST)
Hero Image
आरा में भीषण सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत (जागरण)

जागरण संवाददाता, आरा। Ara News: भोजपुर जिले के गजराजगंज ओपी अन्तर्गत आरा-बक्सर हाईवे पर बीबीगंज गांव के पास गुरुवार की अहले सुबह करीब पांच बजे भीषण हादसा हो गया।

यहां एक अनियंत्रित कार रेलिंग से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि,तीन लोग घायल हो गए। सभी एक ही परिवार के हैं। सभी लोग मूल रूप से अजीमाबाद थाना क्षेत्र के कमरियांव गांव के निवासी हैं। वर्तमान में पटना के दानापुर में रहते थे ‌।

मृतकों में 56 वर्षीय भूप नारायण पाठक, 50 वर्षीय पत्नी रेणु देवी, 25 वर्षीय पुत्री अर्पिता पाठक, 28 वर्षीय पुत्र विपुल पाठक और तीन वर्षीय पोता हर्ष पाठक शामिल हैं। मृतक विपुल पाठक की पत्नी मधु देवी, पिता राजेश पाठक एवं एक छोटी बच्ची का इलाज स्थानीय सदर अस्पताल आरा में चल रहा है।

मृतक भूप नारायण पाठक व पुत्री बेबी की फाइल फोटो

सभी लोग विंध्याचल से लौट रहे थे

सभी लोग विंध्याचल से लौट रहे थे। दर्शन करने के बाद वापस पटना के दानापुर जा रहे थे कि उसी दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार रेलिंग से टकराई और फिर सेकेंड में ही गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। गाड़ी को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर कितनी जबरदस्त हुई होगी।

अपनी पत्नी रेणू व पोता समर्थ के साथ भूप नारायण

हादसे का कारण चालक को झपकी बताई जा रही

हादसे का कारण चालक को झपकी आना बताया जा रहा है। इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

तीन ने घटनास्थल और दो ने रास्ते में तोड़ा दम

भूप नारायण पाठक पूरे परिवार के साथ वर्तमान में पटना जिला के रूपसपुर थाना क्षेत्र के डीपीएस मोड़ स्थित अपर्णा कॉलोनी में रहते थे। भूप नारायण पाठक व उनके पुत्र विपुल पाठक मंदिर एवं घरों में पूजा पाठ करने का काम करते थे। इधर , मृतक के भतीजे शिबू पाठक ने बताया कि सोमवार रक्षाबंधन के दिन ही सभी लोग महिंद्रा (TUV 300)गाड़ी पर सवार होकर उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के विंध्याचल मंदिर में दर्शन के लिए रवाना हुए थे

 

मृतक पोता समर्थ की फाइल फोटो

गुरुवार की सुबह सभी लोग विंध्याचल से दर्शन कर वापस पटना लौट रहे थे। लौटने के क्रम में विपुल पाठक गाड़ी चल रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी बीबीगंज गांव के समीप ओवरब्रिज पर पहुंची कि उसी दौरान उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पुल के डिवाइडर से टकरा गई।

जिसमें भूप नारायण पाठक, उनकी पत्नी रेणु देवी एवं पुत्र विपुल पाठक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि,उनकी पुत्री अर्पिता पाठक एवं पोता हर्ष पाठक ने इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान दम तोड़ दिया। गाड़ी पर सवार उनकी बहू मधु देवी एवं पोती बेली कुमारी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जिनका इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष हरी प्रसाद सशस्त्र बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।

ये भी पढ़ें

Patna News: पटना में दिल दहलाने वाला हादसा, ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार; यूपी के एक व्यक्ति समेत 2 की मौत

Patna Road Accident: फ्लाइओवर पर 120 KM की स्‍पीड में लगा रहे थे रेस, दो बाइकों की टक्कर में तीन की मौत; दो जख्मी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर