Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ara News: आरा में फोरलेन हाईवे पर एक महीने से बंद स्ट्रीट लाइट जलने लगी, लोगों में खुशी की लहर; ऐसे जागा प्रशासन

Ara News दैनिक जागरण के रात के रिपोर्टर अभियान में कुछ दिन पहले आरा के कोईलवर में 12 किलोमीटर के सफर में लाइट कहीं नहीं दिखी थी। इसका मुद्दा 22 अप्रैल के अंक में प्रमुखता से उठाया गया था। जिसके बाद नेशनल हाईवे ऑथोरिटी और टोल प्लाजा ने खबर पर संज्ञान लिया। जिसके बाद कायमनगर नगर गीधा अंडरपास और हाईवे पर स्ट्रीट लाइट जलने लगे हैं।

By Niraj Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 25 Apr 2024 02:42 PM (IST)
Hero Image
आरा के कोईलवर में फोरलेन हाईवे पर बंद स्ट्रीट लाइट जलने लगी (जागरण)

 संवाद सूत्र, कोईलवर (आरा)। Ara News: दैनिक जागरण के रात के रिपोर्टर अभियान में कुछ दिन पहले आरा के कोईलवर में 12 किलोमीटर के सफर में लाइट कहीं नहीं दिखी थी। इसका मुद्दा 22 अप्रैल के अंक में प्रमुखता से उठाया गया था। जिसके बाद नेशनल हाईवे ऑथोरिटी और टोल प्लाजा ने खबर पर संज्ञान लिया।

जिसके बाद कायमनगर नगर, गीधा अंडरपास और हाईवे पर स्ट्रीट लाइट जलने लगे हैं। हालांकि, कोईलवर में कुछ तकनीकी गड़बड़ी के चलते लाइट ब्लिंक कर रही है।

इधर कायमनगर, गीधा में हाईवे और अंडरपास में लाइट जलने से रवि कुमार, रंजीत कुमार, अमरजीत विहारी, सुरेश सिंह, आयुष सिंह ने बताया कि हाईवे कोईलवर से सिंगही मोड़ तक हाईवे पर स्ट्रीट लाइट नहीं जलने को लेकर दैनिक जागरण अखबार में प्रमुखता से खबर छपी थी। जिसके दो दिन बाद ही अब स्ट्रीट लाइट जलने लगी।

ये भी पढ़ें

Manish Kashyap: एक गलती की वजह से कटा मनीष कश्यप का टिकट, लोगों को बताई अंदर की बात; इस पार्टी का लिया नाम

Manish Kashyap: 'बहुत दिनों बाद मां के चेहरे पर खुशी...', अटकलों के बीच मनीष कश्यप ने दिया बड़ा संकेत; सियासत तेज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर