Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ara News: आरा में विधायक के घर के नजदीक हुई थी फायरिंग, अब घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

Ara News आरा के धमार गांव में विधायक के पैतृक गांव के पास शुक्रवार की रात फायरिंग में घायल युवक की मौत हो गई है। मृत युवक 38 वर्षीय अरविंद कुमार धमार गांव निवासी वीर नारायण सिंह के पुत्र थे। जख्मी युवक को गोली कमर के पास लगी थी। जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि डॉक्टर उन्हें बचा नहीं सके।

By Deepak Singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 21 Aug 2024 12:09 PM (IST)
Hero Image
आरा में विधायक के घर के पास फायरिंग में युवक की मौत (जागरण)

जागरण संवाददाता, आरा। Ara News: बिहार के आरा के धमार गांव में भाजपा विधायक के घर के पास हुई फायरिंग में घायल युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

पांच दिन पहले बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग में अरविंद कुमार घायल हो गए थे। मृत युवक 38 वर्षीय अरविंद कुमार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धमार गांव निवासी वीर नारायण सिंह के पुत्र थे। जख्मी युवक को गोली कमर के पास लगी थी।

इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस मामले में पुलिस तीन संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। एसपी प्रमोद कुमार यादव ने सदर एएसपी के नेतृत्व में टीम का गठन किया है।

पांच राउंड फायरिंग में हुए थे घायल

विगत 16 अगस्त की रात बदामाशों ने पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक राघवेन्द्र सिंह के पैतृक घर के समीप और रास्ते में पांच राउंड फायरिंग की थी। जिसमें गांव के एक युवक को गोली लगी थी।अपराधी एक बाइक पर दो की संख्या में थे। इसे लेकर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी कराई गई थी।घटनास्थल से तीन खोखा मिला था।

पूजा से लौटते समय वारदात

उस समय घायल अरविंद कुमार ने बताया था कि गांव में शिव काली मंदिर पर शुक्रवारी पूजा चल रहा था। शुक्रवार की रात वे काली मंदिर पर शुक्रवारी पूजा देखने गए थे। जब वे घर लौट रहे थे तभी,एक स्पेलंडर बाइक पर सवार दो हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए।

डाक्टर ने ऑपरेशन कर निकाल दी थी बुलेट

इलाज कर रहे सर्जन चिकित्सक डॉ.विकास सिंह ने बताया कि जख्मी को गोली कमर पर बीचो-बीच लगीथी। आपरेशन कर बुलेट निकाल दिया गया था और डैमेज पार्ट्स को रिपेयर कर दिया गया है। लेकिन उसे अभी निगरानी में रखा जाएगा।

ये भी पढ़ें

Ara News: आरा में BJP विधायक के आवास के पास ताबड़तोड़ फायरिंग, फिर रास्ते में युवक को मारी गोली

Bihar Crime News: पटना में सीतामढ़ी के कुख्यात अपराधी रामजी राय की गोली मारकर हत्या, CCTV खंगालने में जुटी पुलिस