Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ara News: ये क्या हो रहा है आरा में? यूनिवर्सिटी के वित्त विभाग का बुरा हाल, ऐसे चलाना पड़ रहा काम

Ara News आरा में वीर कुंवर सिंह यूनिवर्सिटी के वित्त विभाग में बिजली कटने के बाद बुरा हाल हो जाता है। बिजली कटने के बाद टॉर्च जलाकर काम चलाना पड़ रहा है। कहा जा रहा है कि विश्वविद्यालय के दूसरे विभाग के सभी पदाधिकारियों का चैंबर एयर कंडीशन और इंनवर्टर से लैस है लेकिन वित्त विभाग को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

By rana amresh singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 28 Jun 2024 03:33 PM (IST)
Hero Image
वीर कुंवर सिंह यूनिवर्सिटी के वित्त विभाग का बुरा हाल (जागरण)

जागरण संवाददाता, आरा। Ara News: वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय मुख्यालय में वित्त कार्यालय में बिजली नहीं रहने पर मोबाइल की रोशनी में काम निपटाया जाता है। जबकि किसी भी संस्था के लिए वित्त विभाग अहम होता है। उसी में सभी वित्तीय गतिविधियों को निपटाया जाता है।

जबकि यहां थोड़ी सी असावधानी महंगी पड़ जाती है। आलम है कि सभी विभागों को एयर कंडीशन से लैस किया गया है, लेकिन वित्त विभाग में इंनवर्टर की सुविधा नहीं है।

नए कुलपति प्रो. शैलेंद्र कुमार चतुर्वेदी ने विश्वविद्यालय के सभी स्नातकोत्तर विभागों में एयर कंडीशन लगाने की इजाजत दी और अधिकांश विभागोंं ने लगाया भी है। वहीं विश्वविद्यालय के सभी पदाधिकारियों का चैंबर भी एयर कंडीशन और इंनवर्टर से लैस है।

चाहे वह पदाधिकारी विभाग में बैठे अथवा नहीं, उनके चैंबर में एयर कंडीशन चलता रहता है। इस संबंध मेंं जब वित्त विभाग से कर्मचारियाें से बातचीत करने की कोशिश की गई तो बताया कि यहां तो बमुश्किल से बिजली पंखा मिला है। इसी तरह की हालत स्थापना शाखा का भी है। विधि विभाग में तो बदबू से नाक रखना मुश्किल हो जाता है। बावजूद उसमें कर्मचारी और पदाधिकारी बैठकर काम निपटाने को मजबूर हैं।

ये भी पढ़ें

Saayan Kunal: शांभवी चौधरी के पति सायन कुणाल कौन सा काम करते हैं? पढ़िए उनकी क्वालिफिकेशन से लेकर डिग्री तक

Bihar Politics: RSS को लेकर ये क्या कह गए शिवानंद तिवारी? हो सकता है सियासी बवाल; 400 सीट को लेकर भी दिया बयान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें