Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ara News: आरा में एक साथ 47 बदमाशों को क्यों किया गिरफ्तार? ये बड़ी वजह आई सामने; SP के आदेश के बाद हुआ एक्शन

Ara News आरा में एसपी प्रमोद कुमार के आदेश पर बड़ी कार्रवाई हुई जिसके तहत 47 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें हत्या में 2 पुलिस पर अटैक में एक एससी-एसटी एक्ट में एक हत्या के प्रयास में सात वारंट में 14 एवं शराब में 17 पुलिस के हत्थे चढ़े है। इस अभियान के दौरान 11 अवैध शराब भट्ठियों को भी नष्ट किया गया।

By Deepak Singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sun, 07 Jul 2024 08:04 PM (IST)
Hero Image
आरा में 47 लोगों को किया गया गिरफ्तार (जागरण)

जागरण संवाददाता,आरा। Ara News: एसपी प्रमोद कुमार यादव के आदेश पर कांड में वांछित आरोपितों की गिरफ्तारी एवं शराब बरामदगी को लेकर चलाए गए छापेमारी अभियान में 47 पकड़े गए। इसमें हत्या में दो, पुलिस पर हमले में एक, एससी-एसटी एक्ट में एक, हत्या के प्रयास में सात, वारंट में 14 एवं शराब में 17 पुलिस के हत्थे चढ़े है।

अभियान के दौरान 11 अवैध शराब भट्ठियों को तोड़ा गया। करीब 270 लीटर देसी शराब बरामद किया गया। इस दौरान 1250 लीटर शराब के पास को विनष्ट किया गया। करीब 22 वारंटों का निष्पादन किया गया। करीब 86 वाहनों की जांच की गई। 86 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया। पीरो थाना पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट में एक को पकड़ा है।

इसके अलावा अगिआंव बाजार थाना पुलिस ने पुलिस पर हमले में वांछित आरोपित को धर दबोचा। चांदी थाना पुलिस ने अवैध बालू लदे दो ट्रैक्टरों को जब्त कर लिया। पीरो एवं बड़हरा थाना पुलिस ने क्षेत्र से अगवा दो अपहृता को बरामद किया। गीधा थाना पुलिस ने एक स्कूटी समेत डेढ़ सौ लीटर शराब बरामद किया। उदवंतनगर थाना पुलिस ने भी 120 लीटर देसी शराब बरामद किया। हालांकि, धंधेबाज भाग निकले।

ये भी पढ़ें

Anant Ambani Wedding: अनंत अंबानी की शादी में बिहार के दो नेताओं को मिला निमंत्रण, 12 जुलाई को होने वाला है विवाह

Mukesh Sahani: इधर लालू मीटिंग में थे व्यस्त उधर मुकेश सहनी ने कर दिया बड़ा एलान, कहा- हमारी लड़ाई अभी भी...