Move to Jagran APP

Ara News: आरा में हथियारबंद बदमाशों ने दुर्गा पूजा पंडाल के पास की ताबड़तोड़ फायरिंग, चार घायल

बिहार के भोजपुर जिले में बदमाशों ने रविवार तड़के दुर्गा पूजा पंडाल के पास फायरिंग की जिसमें चार लोग घायल हो गए। घायलों में पूजा समिति के सदस्य भी शामिल हैं। हमलावर बाइक पर सवार थे और फायरिंग के बाद फरार हो गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और हमलावरों की पहचान करने के लिए छापेमारी कर रही है।

By Mukul Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Sun, 13 Oct 2024 08:28 AM (IST)
Hero Image
आरा में हथियारबंद बदमाशों में दुर्गा पूजा पंडाल के पास की ताबड़तोड़ फायरिंग

जागरण संवाददाता, आरा। बिहार के भोजपुर जिले में बदमाशों ने रविवार के तड़के सुबह बंदूक के साथ जमकर उत्पात मचाया। नवादा थाना क्षेत्र के मौलाबाग स्थित दुर्गा पूजा पंडाल के समीप रविवार की अहले सुबह करीब पांच बजे बाइक सवार हथियारबंद बदमाशो ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

फायरिंग के दौरान पूजा समिति के सदस्य सहित चार लोग गोली लगने से घायल हो गए। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी हथियारबंद बदमाश बाइक से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। घायलों को इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इन युवकों को लगी गोली

हमले में नवादा थाना क्षेत्र के मौलाबाग मोहल्ला निवासी कमालुद्दीन अंसारी के 19 वर्षीय पुत्र अरमान अंसारी, टुनटुन यादव के 26 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार यादव, शिव कुमार के 25 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार और सिपाही कुमार को गोली है।

इसमें अरमान अंसारी को दाएं साइड पीठ, सुनील कुमार यादव को बाएं हाथ, रौशन कुमार को दाएं पैर के घुटने के नीचे और सिपाही कुमार को कमर के नीचले हिस्से में गोली लगी है। वारदात की सूचना मिलते ही नवादा थाना के इंस्पेक्टर विपिन बिहारी और दारोगा वाहिद अली घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने मामले की छानबीन की।

आरा शहर के मौलाबाग स्थित पूजा पंडाल जहां हुई फायरिंग- फोटो- जागरण

घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया गया है। पुलिस आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी कर रही है। हमलावर दो बाइक पर चार की संख्या में थे। पूछताछ कर हमले के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

कुसी पर बैठे थे तभी अचानक कर दिया हमला

इधर, घायल सुनील कुमार यादव ने बताया कि वे लोग रविवार की अहले सुबह पंडाल गेट के पास कुर्सी लगाकर बैठे हुए थे, तभी दो बाइक पर सवार कुछ हथियारबंद बदमाश पंडाल में आए और अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसमें सभी लोगों को गोली लग गई। इसके बाद वे लोग वहां से फरार हो गए।

हालांकि, उक्त हथियारबंद बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग क्यों की, इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

ऑपरेशन कर निकाला गया बुलेट

इलाज कर रहे सर्जन चिकित्सक डॉ विकास सिंह ने बताया कि रविवार की अहले सुबह गोली से जख्मी हालत में चार लोग यहां आए। इनमें दो लोगों को पेट में गोली लगी है। उनमें से एक का ऑपरेशन कर बुलेट निकाल दिया गया है और दूसरे का ऑपरेशन चल रहा है। अन्य दो लोगों की हालत अभी स्टेबल है।

पंडाल के पास गोली लगने से तीन लोगों के घायल होने की सूचना प्राप्त हुई है। सूचना मिलने के साथ ही नवादा थानाध्यक्ष विपिन बिहारी तथा सहायक पुलिस अधीक्षक परिचय कुमार घटना स्थल पहुंच गए। प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ करने पर ऐसा प्रतीत होता है कि गोलीबारी की घटना आपसी विवाद में हुई है। घायल तीन व्यक्तियों में से दो पंडाल कमेटी से संबंधित हैं तथा तीसरा व्यक्ति ,जिसके पैर से गोली छूकर निकली है, वह आस पास घूम रहा था। इलाज के उपरांत सभी घायल व्यक्ति सुरक्षित बताए जा रहे हैं । घटना में शामिल आरोपितों की पहचान हो गई है तथा पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है।- एसपी राज, भोजपुर पुलिस 

यह भी पढ़ें-

सारण में विजयादशमी जुलूस में हाथी के बिदकने से मची भगदड़, एक की मौत; महावत समेत दो बच्चे गायब

सारण में मूर्ति विसर्जन कर लौट रहा ट्रैक्टर पलटा, एक की मौत; सिवान में आपसी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें