Move to Jagran APP

Ara News: भोजपुर में हथियार बंद बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर दुकानदार को मारी गोली, इलाके में सनसनी

भोजपुरी जिले से गोलीबारी की घटना सामने आई है। भोजपुर जिले के कोईलवर में हथियारबंद बदमाशों ने एक खैनी दुकानदार रामदयाल चौधरी को गोली मार दी। दुकानदार ने रंगदारी नहीं देने पर हमला होने का आरोप लगाया। पुलिस घटना की जांच कर रही है। घायल दुकानदार को आरा के अस्पताल में रेफर किया गया है। इस घटना के बाद इलाके सनसनी फैल गई है।

By Deepak Singh Edited By: Mukul Kumar Updated: Tue, 15 Oct 2024 03:36 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण टीम,आरा/कोईलवर। भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र अन्तर्गत कोईलवर नगर में मंगलवार की सुबह हथियार बंद बदमाशों ने एक खैनी दुकानदार को गोली मार दी और फरार हो गए। यह घटना तब घटी जब दुकानदार कपीलदेव चौक स्थित अपनी खैनी दुकान पर बैठे हुए थे।

घायल दुकानदार 55 वर्षीय रामदयाल चौधरी कोईलवर नगर के वार्ड नंबर नौ मोहल्ला निवासी कपूरचंद चौधरी के पुत्र हैं। हमलावर एक लाल रंग की अपाची बाइक पर तीन की संख्या में थे। गोली पेट और दाएं हाथ में लगी है। घटनास्थल से पिस्टल का तीन खोखा और दो कारतूस मिला है।

घटना सुबह करीब 11 बजे के आसपास की है। इधर, वारदात के बाद सदर एसडीओ टू रंजीत कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच आसपास के लोगों से जानकारी ली। बदमाशों को चिह्नित करने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

घायल दुकानदार को कोईलवर पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए आरा रेफर कर दिया गया है। घायल दुकानदार ने रंगदारी नहीं दिए जाने पर गोली मारे जाने का आरोप लगाया है।

फोन कर मांगी गई थी पांच लाख की रंगदारी

इधर, घायल खैनी दुकानदार राम दयाल चौधरी ने बताया कि आठ अक्टूबर की रात करीब साढ़े आठ बजे उनके मोबाइल पर एक अनजान व्यक्ति का कॉल आया था।

फोन करने वाले शख्स ने खुद को सिपाही गैंग का बताते हुए पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। जब वे अपने मोबाइल का स्पीकर ऑन कर आवाज को रिकॉर्ड करने लगे, तभी उसने बोला कि बेटा अब तुम जाओगे।

इसको लेकर 10 अक्टूबर को उन्होंने थाने में लिखित आवेदन देकर इस घटना की जानकारी दी थी। मंगलवार की सुबह जब वे अपनी खैनी दुकान पर बैठे थे, तभी एक बाइक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधी आए और किन्हीं बातों को मुद्दा बनाकर विवाद कर दिया। इसके बाद, दुकानदार पर ताबड़तोड़ गोली चला दी।

इससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसके बाद तीनों अपराधी बाइक पर सवार होकर वहां से फरार हो गए। दूसरी ओर जख्मी दुकानदार राम दयाल चौधरी ने दुकान के आसपास किसी भी व्यक्ति से किसी भी प्रकार की दुश्मनी एवं विवाद की बातों से साफ इनकार किया है।

उन्होंने रंगदारी नहीं देने पर गोली मारने का आरोप लगाया है। बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

घटना के बाद घायल दुकानदार। फोटो- जागरण

पेट में फंसीं गोली, ऑपरेशन करने में जुटे डाक्टर

इधर, सर्जन चिकित्सक डॉ. विकास सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति गोली से जख्मी हालत में आया हैं और उन्हें दो गोली लगी है। एक गोली दाएं साइड सीने में लगी है जो पेट में जाकर फंस गई है। जबकि दूसरी गोली उनके दाएं हाथ में लगी है, जो आरपार हो गई है।

उन्होंने कहा कि पेट का सीटी स्कैन कराया जा रहा है और तत्काल ब्लड का इंतजाम करने के लिए बोला गया है। सीटी स्कैन रिपोर्ट आने के बाद ही तत्काल आपरेशन कर उनका बुलेट निकाला जाएगा। अभी मरीज स्टेबल है।

यह भी पढ़ें-

इंटरनेट मीडिया पर ट्रेंड करने के चक्कर में भटक रहा लड़कों का ब्रेन, हो जाएं सतर्क; सामने आई चौंकाने वाली जानकारी

बिहार में 24 लाख वाहनों का RC मोबाइल नंबर से अपडेट नहीं, पॉल्यूशन सर्टिफिकेट नहीं बनेगा; लगेगा जुर्माना

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।