Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आरा में बढ़ा अपराधियों का मनोबल, हथियारबंद बदमाशों ने ऑटो सवार युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

आरा में बदमाशों ने देर रार एक युवक को गोली मार दी। सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के बाद घायल की हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है । इधर वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। जख्मी युवक के दोस्त ने बदमाशों से किसी भी विवाद एवं दुश्मनी की बातों से साफ इनकार किया है।

By Deepak SinghEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 24 Aug 2023 10:49 AM (IST)
Hero Image
गोली लगने के बाद जख्मी युवक। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता,आरा: नवादा थाना क्षेत्र के पकड़ी गैस एजेंसी के समीप बुधवार की देर रात बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने ऑटो सवार एक युवक को गोली मार दी और फरार हो गए। घायल युवक 20 वर्षीय राजू कुमार मूल रूप से बड़हरा थाना क्षेत्र के देवरथ गांव निवासी जमेन्द्र राम का पुत्र है।

घायल युवक को गोली बाएं साइड की पसली में लगी है। वर्तमान में युवक नवादा थाना क्षेत्र के पकड़ी गैस एजेंसी रोड स्थित कोचिंग सेंटर के समीप किराए के मकान में रहता है।

सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के बाद घायल की हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है । इधर, वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

दो की संख्या में थे बदमाश, पीछे से ऑटो पर चलाई गोली

जख्मी युवक का दोस्त मोहित कुमार ने बताया कि 15 दिन पूर्व उसकी पत्नी को लड़का हुआ था और उसे पीलिया (जांडिस ) हो गया है। जिसके कारण उसने महावीर टोला स्थित एक डॉक्टर के यहां अपने बच्चे को भर्ती कराया है। उसके सभी दोस्त बुधवार की रात उसके बच्चे को देखने व उनके साथ रहे स्वजनों के लिए खाना लेकर आए थे।

इसके बाद देर रात जब सभी ऑटो पर सवार होकर वापस अपने आवास लौट रहे थे। उसी दौरान उनके ऑटो के पीछे एक बाइक पर सवार दो युवक भी आ रहे थे। इस दौरान बाइक पर पीछे बैठे एक युवक द्वारा उनके ऊपर फायरिंग कर दी गई।

फायरिंग के दौरान ऑटो में किनारे बैठने के कारण राजू को गोली लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद उसके साथ रहे अन्य दोस्तों के द्वारा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया।

दुश्मनी से इनकार, दहशत फैलाने की नीयत से फायरिंग करने का आरोप

दूसरी ओर जख्मी युवक के दोस्त मोहित कुमार ने बाइक सवार बदमाशों से किसी भी विवाद एवं दुश्मनी की बातों से साफ इनकार किया है। हालांकि, बदमाशों ने उसे गोली क्यों मारी, इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

दोस्तों के अनुसार दहशत फैलाने की नीयत से फायरिंग की गई है। बहरहाल, पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।