Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News : तिलक समारोह में डीजे पर थिरक रहे थे लोग, हर्ष फायरिंग में फौजी के बेटे को लगी गोली

Bihar News बिहार के भोजपुर जिले से हर्ष फायरिंग की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक तिलक समारोह में डीजे बजाए जाने के दौरान अज्ञात शख्स ने फायरिंग कर दी। इससे वहां डांस कर रहे एक बालक को गोली लग गई। पुलिस के अनुसार घायल बालक के पिता सेना में नायक के पद पर तैनात हैं।

By Deepak Singh Edited By: Yogesh Sahu Updated: Tue, 27 Feb 2024 11:59 AM (IST)
Hero Image
Bihar : तिलक समारोह में डीजे पर थिरक रहे थे लोग, हर्ष फायरिंग में फौजी के बेटे को लगी गोली

जागरण संवाददाता, आरा। Bihar Crime News : भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के अमराई नवादा गांव में सोमवार की देर रात तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान एक बच्चे को गोली लग गई। घायल बालक छह वर्षीय प्रतीक श्रीवास्तव बिहिया के साहेब टोला गांव निवासी राहुल श्रीवास्तव का पुत्र है।

गोली शरीर के पिछले भाग में लगी है, जो आर-पार हो गई है। इलाज के लिए बच्चे को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल के पिता सेना में नायक के पद पर तैनात हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मां और पिता के साथ रिश्तेदार के यहां गया था बालक

इधर, घायल बालक के पिता ने बताया कि वह अपनी पत्नी मनीषा और बेटे के साथ अपने एक रिश्तेदार के यहां तिलक समारोह में अमराई नवादा गांव गए थे। सभी लोग अपने काम में व्यस्त थे।

इस दौरान प्रतीक कुछ बच्चों के साथ डीजे पर डांस कर रहा था, तभी अचानक किसी ने फायरिंग कर दी। गोली बच्चे को पिछले भाग में लगी। इससे घायल बालक रोने लगा। इसके बाद बिहिया में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल, आरा लाया गया।

फायरिंग करने वाले तत्वों को चिह्नित कर होगी कार्रवाई: एसपी

एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि बिहिया थाना के अमराई नवादा में एक तिलक कार्यक्रम के दौरान फायरिंग की घटना की जानकारी मिली है। गोली बालक प्रतीक श्रीवास्तव को लगी है। बच्चे के पिता सेना में पदस्थापित हैं।

उन्होंने कहा कि पहले पीड़ित के परिवार या समारोह के आयोजक लोगों ने पुलिस को कोई सूचना नहीं दी। अस्पताल तथा कुछ अन्य सूत्रों से ज्ञात होने पर पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

प्राथमिकी दर्ज कर विधि संगत कार्रवाई की प्रक्रिया आरंभ कर दी गई है। जल्द ही आरोपितों को चिह्नित करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। घायल प्रतीक फिलहाल खतरे से बाहर है और इलाजरत है।

यह भी पढ़ें

तेजस्वी यादव के काफिले में शामिल एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत; 8 से अधिक जवान की हालत गंभीर

Bihar News: चुनाव से पहले लालू यादव परिवार के करीबियों की भी बढ़ी मुश्किलें, RJD विधायक के आवास पर ED की छापेमारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें