Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arrah: मुंह से निकल रहा था झाग, होटल के पीछे पड़ा मिला युवक का शव; पॉकेट से क्या हुआ बरामद?

Bihar News कोईलवर के एक लाइन होटल के पीछे से एक युवक का शव बरामद हुआ है। युवक के मुंह से झाग निकल रहे थे। मृतक की पहचान कोईलवर थाना क्षेत्र के कुल्हाड़िया गांव निवासी नवलेश सिंह के पुत्र 28 वर्षीय निकेश सिंह के रूप में हुई है। मृतक की पॉकेट से बोनफिक्स एवं चिलम भी बरामद किया गया है।

By Kanchan KishoreEdited By: Aysha SheikhUpdated: Thu, 31 Aug 2023 02:29 PM (IST)
Hero Image
Arrah: मुंह से निकल रहे थे झाग, होटल के पीछे पड़ा मिला युवक का शव; पॉकेट से क्या हुआ बरामद?

जागरण संवाददाता, आरा: कोईलवर क्षेत्र के मनभावन चौक स्थित बुधवार को लाइन होटल के पीछे संदेहास्पद स्थिति में एक युवक का शव बरामद किया गया है।

मृतक 28 वर्षीय निकेश सिंह उर्फ मजनू सिंह कोईलवर थाना क्षेत्र के कुल्हाड़िया गांव निवासी नवलेश सिंह का पुत्र था। युवक के मुंह से झाग निकल रहे थे। मृतक की पॉकेट से बोनफिक्स एवं चिलम भी बरामद किया गया है।

नशीले पदार्थ से मौत होने की संभावना

शुरूआती जांच में नशीले पदार्थ से मौत की संभावना जताई जा रही है। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल,आरा में कराया गया है। इधर, मृतक के छोटे भाई मोहित कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार की शाम निकेश कुछ पैसा लेकर घर से निकला था और रात में घर वापस नहीं लौटा।

इस बीच यह घटना घट गई। बुधवार की सुबह स्थानीय लोगों से सूचना मिली की निकेश का शव मनभावन चौक स्थित लाइन होटल के पीछे पड़ा हुआ है, जिसके बाद सूचना पर स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे।

मौत का कारण

दूसरी ओर मृतक के छोटे भाई मोहित कुमार सिंह ने बताया कि मौत नशे करने के कारण हुई है। पुलिस ने पॉकेट से बोनफिक्स एवं चिलम भी बरामद किया है। पुलिस द्वारा बनाई गई मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट के अनुसार मृतक युवक की मौत नशा करने के कारण होनी ही प्रतीत हो रही है।

हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा। मृतक अपने दो भाई व एक बहन में दूसरे स्थान पर था। मृतक के परिवार में मां शकुंतला देवी व एक भाई मोहित कुमार सिंह एवं एक बहन प्रियंका देवी है। इस घटना के बाद मां शकुंतला देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।