Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhojpur News: हथियारबंद अपराधियों ने घर लौट रहे दवा दुकानदार को मारी गोली, घटना का कारण पता करने में जुटी पुलिस

भोजपुर जिले में सोमवार की रात गोलीबारी की दो घटनाएं सामने आईं। एक मामले में महिला पर गोली चलाने की बात सामने आई। दूसरी तरफ आरा-अरवल मुख्य मार्ग पर देवरिया एवं पियानिया गांव के बीच सोमवार की देर हथियारबंद अपराधियों ने दवा दुकानदार को भी गोली मार दी। युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Deepak SinghEdited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 31 Oct 2023 10:26 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, आरा। भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-अरवल मुख्य मार्ग पर देवरिया एवं पियानिया गांव के बीच सोमवार की देर रात हथियारबंद अपराधियों ने एक दवा दुकानदार को गोली मार दी। घायल दुकानदार 25 वर्षीय पिंटू सिंह उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पियनिया गांव निवासी बबन सिंह के पुत्र हैं।

वे पियनिया बाजार पर मेडिकल दुकान चलाते हैं। जख्मी संचालक को गोली बाएं हाथ पर लगी है। इलाज के लिए आरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपराधी दो बाइक पर चार की संख्या में थे।

इधर, एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की, लेकिन वहां पर कोई भी साक्ष्य उपलब्ध नहीं पाया गया।

घटना के ठोंस कारण का पता लगाया जा रहा है। स्वजनों का आपसी बयान भी विरोधास्पद है। जल्द ही घटना की सच्चाई पता कर आवश्यक विधि कार्रवाई की जाएगी। घटना रात दस बजे की है।

दवा लेकर लौटने के दौरान वारदात

इधर, घायल पिंटू सिंह ने बताया कि वे प्रतिदिन की तरह सोमवार की रात अपना मेडिकल दुकान बंद कर दवा लेने के लिए आरा शहर के महादेवा रोड में आए थे।

दवा लेने के बाद जब वे बाइक से वापस अपने गांव लौट रहे थे कि उसी बीच देवरिया एवं पियानिया गांव के बीच दो बाइक पर सवार चार हथियारबंद अपराधी पहले से वहां पर घात लगाकर बैठे थे। जैसे ही वे वहां पहुंचे तो अपराधियों ने बांस से रास्ता घेरकर उन्हें रोकने का प्रयास किया।

जब उन्होंने बाइक नहीं रोकी तो उक्त अपराधियों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान उन्हें बाएं हाथ में गोली लग गई। गोली लगते ही वे बाइक से सड़क पर गिर पड़े। जिसके बाद उन्होंने फोन कर इसकी सूचना अपने स्वजनों को दी।

पहले से घात लगाए थे अपराधी

सूचना पर स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे और उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल ले आए। हालांकि उक्त अपराधियों ने मेडिकल दुकानदार दुकानदार को गोली क्यों मारी इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सकता है। बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें- 'श्रीबाबू की तुलना लालू से करना शर्मनाक', कांग्रेस पर BJP ने बोला हमला, कहा- हद कर दी

यह भी पढ़ें- बलिया में बवाल के बाद तीसरे दिन ऐसा रहा माहौल, उपद्रव को लेकर एसपी बोले- सही आदमी फंसे नहीं; गलत बचे नहीं

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें