Move to Jagran APP

Bihar News: पति से दूध को लेकर हुआ झगड़ा, पंखे से लटक कर लगा ली फांसी, परिवार में मचा कोहराम

Bihar News भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र के देउवार गांव में शुक्रवार की देर रात पंखे से लटके हालत में एक महिला का शव बरामद किया गया। मृतका 23 वर्षीय खुशबू कुमारी संदेश थाना क्षेत्र के देउवार गांव निवासी पुरुषोत्तम गोस्वामी की पत्नी थी । शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पतालआरा में कराया गया। वहीं परिवार में कोहराम मच गया।

By Deepak SinghEdited By: Sanjeev KumarPublished: Sat, 25 Nov 2023 02:55 PM (IST)Updated: Sat, 25 Nov 2023 02:55 PM (IST)
दूध के लेकर हुए झगड़े में पत्नी ने लगाई फांसी (जागरण)

जागरण संवाददाता, आरा। भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र के देउवार गांव में शुक्रवार की देर रात पंखे से लटके हालत में एक महिला का शव बरामद किया गया। मृतका 23 वर्षीय खुशबू कुमारी संदेश थाना क्षेत्र के देउवार गांव निवासी पुरुषोत्तम गोस्वामी की पत्नी थी । शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल,आरा में कराया गया। पति से मामूली विवाद को लेकर हुए झगड़े के बाद गुस्से में आकर महिला द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की बात कही जा रही है।

इधर, मृतका के पति पुरुषोत्तम गोस्वामी ने बताया कि वह अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा करती थी और गुस्से में जाकर कमरे का दरवाजा चार-चार घंटे बंद कर लेती थी। वे उत्तरप्रदेश के जौनपुर में स्वास्थ्य विभाग के अंतर्गत एनजीओ में काम करते है और अपनी पत्नी के साथ वह वही रहते है। 11 नवंबर को दीपावली और छठ पर्व मनाने के लिए वह वापस गांव लौटे थे।

पत्नी के हिस्से के दूध की बना ली चाय तो लगा ली फांसी

21 नवंबर को उनकी शादी का सालगिराह थी। सालगिरह मना कर वापस जौनपुर अपनी पत्नी के साथ जाने का प्लान था। इसके बाद वह 21 नवंबर को अपनी पत्नी के साथ आरा मार्केटिंग करने भी आए थे और रात में वापस गांव लौट गए थे। घर पहुंचने के बाद उसकी पत्नी ने केक भी काटा था। घर पर सभी लोग एक गिलास रोज दूध पीते हैं। गुरुवार की रात भी सभी ने दूध पी लिया था।

लेकिन, उनकी पत्नी ने नहीं पिया था। जिसके कारण उसके हिस्से क्या दूध फ्रिज में रखा था। शुक्रवार की सुबह जब वे उठे तो उसी के हिस्से की आधे दूध की चाय बना ली। इसके बाद जब वह जगी तो गाली-गलौज करते हुए बोली कि उसके हिस्से के दूध की चाय क्यों बनाई। इस बात पर गुस्से में आकर उसने कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर लिया ।उन्होंने सोचा कि वह अक्सर गुस्से में जाकर कमरे का दरवाजा चार-चार घंटे बंद कर लेती है। इसके बाद वे बाहर चल गए।

जब शाम में वापस घर लौटा तो पता चला कि उसने दरवाजा खोला ही नहीं है। जिसके बाद उन्होंने खिड़की में लगे शीशे को तोड़ दिया देखा पर पता चला कि गले में साड़ी बांध के पंखे से लटकी हुई है। जिसके बाद उन्होंने फोन कर उसके भाई को इसकी सूचना दी। संदेश थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या ही लग रहा है।

मायके वालों ने नहीं दी शिकायत

अभी मृतका के मायके वालों द्वारा किसी प्रकार का कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। उनके आवेदन देने के बाद ही आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बिहिया थाना क्षेत्र के बिहिया वार्ड नंबर चार निवासी चंद्रभान गोस्वामी की बेटी खुशबू कुमारी की शादी संदेश थाना क्षेत्र के देउवार गांव निवासी हरेराम गोस्वामी के पुत्र पुरुषोत्तम गोस्वामी से 21 नवंबर 2021 को हुई थी।

मृतका अपने दो भाई व दो बहन में छोटी थी। मृतका के परिवार में मां अनीता देवी व दो भाई शुभम,रोहित एवं एक छोटी बहन पूजा है। इस घटना के बाद मृतका की मां अनीता देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें

Bihar News: बिहार के UPSC Rank 1 लाने वाले 9 IAS अधिकारी कौन हैं? पढ़ें पूरी लिस्ट यहां

KK Pathak: केके पाठक के सामने बच्चे नहीं पढ़ सके किताब, फिर जो हुआ उसका शिक्षकों को भी नहीं था अंदाजा



This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.