Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भोजपुर में बड़ा हादसा; सोन नदी में नहाने के दौरान डूबी महिला और चार बच्चियां, NDRF टीम को बुलाया गया

भोजपुर में शनिवार शाम को बड़ा हादसा हो गया। यहां सोन नदी में नहाने के दौरान एक महिला और 4 बच्चियां डूब गईं। अभी तक किसी का भी शव नहीं मिला है। एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। हादसे के बाद सोन नदी किनारे स्वजन समेत ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई है। जितिया व्रत को लेकर महिलाएं सोन नदी घाट पर आईं थीं।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Sat, 07 Oct 2023 08:47 PM (IST)
Hero Image
सोन नदी में नहाने के दौरान डूबी महिला और चार बच्चियां, NDRF को बुलाया गया

जागरण संवाददाता, आरा/कोईलवर। चांदी थाना क्षेत्र के बहियारा पथरिया सोन नदी घाट पर शनिवार की शाम एक महिला समेत पांच लड़कियां सोन नदी के तेज धारा में बहकर डूब गईं। इसमें एक शादीशुदा महिला और चार किशोरी हैं। डूबी लड़कियों में दो सगी बहनें

भी हैं।

चांदी निवासी ददन राय की 20 वर्षीय विवाहित बेटी अनिता कुमारी, ददन राय के स्वजन उदवंतनगर निवासी दशरथ राय की 16 वर्षीय पुत्री निशा कुमारी, देवेंद्र वर्मा की 19 वर्षीय पुत्री अंजली कुमारी, चितरंजन वर्मा की 16 वर्षीय पुत्री पूनम कुमारी और 15 वर्षीय पुत्री सुमन कुमारी सोन नदी में डूबने के बाद लापता बताई जा रही हैं। अभी तक किसी का शव बरामद नहीं हो सका है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जितिया व्रत को लेकर सभी लोग अपने स्वजनों के साथ बहियारा पथरिया घाट पर स्नान करने गए थे। इस दौरान मोबाइल से सेल्फी लेने के दौरान पांचों का पैर फिसल गया और एक दूसरे को बचाने के चक्कर में नदी की तेज धारा में बह गईं।

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि महिलाएं जब तक हो-हल्ला करतीं तब तक पांचों नदी की तेज धार में समा गईं। वहीं, चांदी थानाध्यक्ष सर्वेश कुमार ने बताया कि शवों की बरामदगी के लिए एसडीआरएफ टीम को बुलाया गया है।

ये भी पढ़ें- देश के लिए नजीर बना बिहार का WiFi-CCTV वाला गांव, जिम और पार्क की भी सुविधा; मुखिया को PM से मिल चुका पुरस्कार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें