Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ara News: भोजपुर के नए एसपी निकालेंगे बालू तस्करों की हेकड़ी, खुद थाना पहुंचकर 6 जगहों को बनाया टारगेट

Ara News भोजपुर के नए एसपी डी राजन ने सोमवार रात कोईलवर थाना का अचानक निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक में सुरक्षा की स्थिति का जायजा लिया और आवश्यक निर्देश दिए। नए एसपी ने बालू तस्करों पर नकेल कसने की तैयारी की और अपराध मानचित्र का विश्लेषण किया। उन्होंने नियमित गश्ती वारंटी की धड़पकड़ और लंबित मामलों के निष्पादन के लिए निर्देश दिए।

By Niraj Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 24 Sep 2024 03:35 PM (IST)
Hero Image
आते ही एक्शन मोड में भोजपुर के नए एसपी (जागरण)

संवाद सूत्र, कोईलवर (भोजपुर)। Ara News: सोमवार की रात साढ़े दस बजे भोजपुर नये एसपी डी राजन अचानक कोईलवर थाना पहुंच गये। नए एसपी के पहुंचते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ-टू रंजीत कुमार सिंह भी कोईलवर थाना पहुंचे।

पहली बार कोईलवर पहुंचे एसपी ने थाना का निरीक्षण किया। नये एसपी को एसडीपीओ-टू ने कोईलवर थाना क्षेत्र के सोन नदी के तटवर्ती इलाकों के बारे में मानचित्र के जरिये विश्लेषण किया गया।

बालू तस्करों पर नकेल कसने की तैयारी

नए एसपी बालू तस्करों पर नकेल कसने की तैयारी में लग रहे हैं। अवैध बालू के लिए चर्चित क्षेत्र कमालुचक दियारा, महादेवचक सेमरिया, सुरौधा टापू के क्षेत्र के साथ सोन नदी के दूसरे तरफ पटना जिला के बिहटा थाना के आमनाबाद, पथलौटिया, मनेर के सुअरमरवा के बारे में भी मानचित्र के माध्यम से बताया।

एसपी ने कोईलवर थाना में प्रभारी थानाध्यक्ष सुभाष कुमार मंडल के साथ पुलिस अधिकारियों से सुरक्षा की स्थिति का जायजा लिया और महत्वपूर्ण निर्देश दिए। अपराध मानचित्र का गहन विश्लेषण किया गया।

जिसमें अपराधियों के गतिविधि वाले क्षेत्र की पहचान की गई और आवश्यक कदम उठाने के लिए निर्देश दिए गए। साथ ही नियमित गश्ती, वारंटी के धड़पकड़ और लंबित मामलों को जल्द से जल्द निष्पादन को निर्देश दिए गए।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें