Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: रक्षाबंधन से पहले एक बहन ने खोया अपना भाई, चार दिनों से लापता युवक का रेलवे किनारे मिला शव

Bihar News रक्षाबंधन से पहले एक बहन ने अपने भाई को खो दिया है। भोजपुर जिले में करीब चार दिनों से लापता एक युवक का शव रेलवे लाइन किनारे स्थित झाड़ी से बरामद किया गया है। मृतक छात्र नीरज अपने दो भाई व एक बहन में सबसे बड़ा था। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल आरा में कराया गया है। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

By Deepak SinghEdited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 29 Aug 2023 03:29 PM (IST)
Hero Image
Bihar: रक्षाबंधन से पहले एक बहन ने खोया अपना भाई, चार दिनों से लापता युवक का रेलवे किनारे मिला शव

जागरण संवाददाता, आरा : भोजपुर जिले में करीब चार दिनों से लापता एक युवक का शव रेलवे लाइन किनारे स्थित झाड़ी से बरामद किया गया है। मृतक इंटर का छात्र था। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल, आरा में कराया गया है।

शव की बरामदगी पटना -पीडीडीयू रेलखंड स्थित सिकरिया हाल्ट के समीप झाड़ी से हुई है। मृत छात्र 22 वर्षीय नीरज कुमार सिंह तीयर थाना क्षेत्र के विक्रमपुर गांव वार्ड नंबर 12 निवासी अनोज कुमार सिंह का पुत्र था।

बिना बताए घर से निकला था युवक

मृतक छात्र के मामा राजेश कुमार ने बताया कि 25 अगस्त की रात खाना खाने के बाद नीरज घर में सोने चला गया था। दूसरे दिन सुबह जब स्वजन जगे तो वह घर में नहीं था।

घंटो बीत जाने के बाद जब वह घर वापस नहीं लौटा तो स्वजन ने काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद सोमवार की देर शाम आरा रेल पुलिस से उन्हें सूचना मिली कि ट्रेन हादसे में उसकी मौत हो गई है।

सूचना पर स्वजन सदर अस्पताल पहुंचे और पोस्टमार्टम गृह में जाकर शव को देख उसकी पहचान की। मृत छात्र के मामा राजेश कुमार ने किसी भी तरह के विवाद से इनकार किया है।

भाई-बहन में बड़ा था नीरज

मृतक छात्र नीरज अपने दो भाई व एक बहन में सबसे बड़ा था। मृत छात्र के परिवार में मां मधु देवी व एक भाई ऋषभ कुमार एवं एक बहन निराली सिंह है।

हादसे के बाद मृत छात्र घर में हाहाकार मच गया है। इस हादसे के बाद मृतक छात्र की मां मधु देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर