Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: आरा में कोचिंग से निकली छात्राओं के बीच मारपीट, सरेआम चले लात-घूंसे; वीडियो वायरल

Bihar News भोजपुर जिले से छात्राओं के बीच मारपीट का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में चार- पांच लड़कियां दिखाई दे रही हैं। वीडियो में देखा जा रहा है कि स्टेशन परिसर में ही छात्राओं के दो गुट आपस में भिड़ गए। छात्राएं जमकर लात-घूंसे चलाते हुए मारपीट कर रही हैं ।

By Deepak SinghEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sat, 05 Aug 2023 03:53 PM (IST)
Hero Image
Bihar: आरा में कोचिंग से निकली छात्राओं के बीच मारपीट, सरेआम चले लात-घूंसे; वीडियो वायरल

जागरण संवाददाता, आरा। भोजपुर जिले से कोचिंग से निकली छात्राओं के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में छात्राओं को सरेआम लात-घूंसे चलाते देखा जा रहा है।

वायरल वीडियो आरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या- चार के परिसर का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में चार-पांच लड़कियां दिखाई दे रही हैं। हालांकि, 'दैनिक जागरण' वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

चप्पल भी चला रहीं छात्राएं

वीडियो में देखा जा रहा है कि स्टेशन परिसर में ही छात्राओं के दो गुट आपस में भिड़ गए। छात्राएं जमकर लात-घूंसे चलाते हुए मारपीट कर रही हैं। छात्राएं चप्पल भी चला रही हैं। स्टेशन परिसर में लड़कियों के बीच मारपीट को यात्री मुकदर्शक की तरह खड़े होकर देख रहे हैं।

ट्रेन पकड़ने आई थीं छात्राएं

आरा स्टेशन के आस-पास काफी संख्या में कोचिंग संस्थान है। कहा जा रहा है कि छात्रा कोचिंग से निकलते ही आपस में गाली-गलौज करती आ रही थीं। इस बीच जब दोनों गुटों की छात्राएं जब रेलवे स्टेशन पहुंची तो मामले ने तुल पकड़ लिया। इसके बाद छात्राएं एक दूसरे पर टूट पड़ीं।

लप्पड़-थप्पड़ के बाद छात्राओं ने एक दूसरे के बाल भी नोचें। इस दौरान एक छात्रा का बैग जमीन पर गिर गया। इसके बाद वहां मौजूद अलग-अलग गुटों की छात्राओं ने ही बीच बचाव कर मामला को शांत कराया। वीडियो वायरल होने के बाद इस घटना की चर्चा हो रही है। लोग ‘पापा की परी’ लिख वीडियो को वायरल कर रहे हैं।

वीडियो किसने बनाया?

ट्रेन पकड़ने आए एक यात्री ने मोबाइल से वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर भोजपुरी गाने के साथ लगाया, जिससे वीडियो वायरल हो गया।

इधर, जीआरपी थानाध्यक्ष पंकज कुमार दास ने कहा कि इस संबंध में किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है। सूचना मिलने के बाद स्टेशन पर पुलिसकर्मी पहुंचे थे, लेकिन सभी लड़कियां पहले ही भाग चुकी थी। शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई होगी।