Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चुनाव खत्म, रंजिशों का दौर शुरू: आरा में हार-जीत को लेकर दो पक्षों के बीच झड़प, 10 जख्मी; एक की हालत गंभीर

Ara Crime बिहार नगर निकाय चुनाव खत्म होने के बाद रंजिशों का दैर शुरू है। हार-जीत को लेकर खूनी खेल चल रहा है। आरा में रविवार को वार्ड पार्षद पद हार-जीत को लेकर दो पक्षों में हिंसक संघर्ष हो गया जिसमें 10 लोग घायल हो गए।

By Deepak SinghEdited By: Aditi ChoudharyUpdated: Mon, 02 Jan 2023 04:20 PM (IST)
Hero Image
वार्ड पार्षद में हार-जीत को लेकर दो पक्षों के बीच झड़प, 10 जख्मी; एक गंभीर

आरा, जागरण संवाददाता। आरा के टाउन थाना क्षेत्र के एमपी बाग मोहल्ले में रविवार की देर रात चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसमें दोनों पक्षों से 10 लोग जख्मी हो गए। सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के विरुद्ध प्राथमिकी भी दर्ज कराई है। झड़प में एक पक्ष के टाउन थाना क्षेत्र के एमपी बाग मोहल्ला निवासी त्रिलोकी प्रसाद, रोहित कुमार,नीतीश कुमार, बबलू प्रसाद व सूरज कुमार और दूसरे पक्ष के भीम लाल, समीर कुमार उर्फ कल्लू, उसके जीजा विजय प्रसाद, श्याम बाबू चौधरी एवं अभय श्रीवास्तव को चोटें आई है।

एक की हालत गंभीर, पटना रेफर

इधर, एक पक्ष की ओर से त्रिलोकी प्रसाद ने बताया कि उक्त पक्ष के लोग इस बार चुनाव हार गए हैं। इसको लेकर निवर्तमान वार्ड पार्षद से चुनावी रंजिश चल रही है। दूसरे पक्ष के लोग उनसे सीधे तौर लड़ नहीं सकते है। इसलिए गुस्सा हम पर निकाल रहे हैं। त्रिलोकी प्रसाद ने बताया रविवार की देर रात जब वे लोग अपने घर में सोए थे, तभी भीम लाला, उनके भाई समेत अन्य उनके घर के बाहर लगी अपाची बाइक को तोड़ने लगे। आवाज सुनकर जब वे लोग बाहर आए तो उनपर भी लाठी-डंडे से हमला कर दिया।इस हमले में एक पक्ष के पांच लोग जख्मी हो गए। घायल नीतीश कुमार की हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है।

दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप

वहीं, दूसरे पक्ष के समीर कुमार उर्फ कल्लू ने बताया कि इस बार नया वार्ड पार्षद जीते हैं। उनके पक्ष की ओर से लल्लू के भाई रंजीत रविवार की दोपहर मोहल्ले में गाली-गलौज कर रहे थे। इसे लेकर पुलिस भी आई थी। पुलिस समझा-बुझाकर चली गई। रविवार की देर रात पुन: जीते हुए वार्ड पार्षद के लोग एकजुट हो गए और हारे हुए प्रत्याशी के लोगों को पीटने लगे। समीर ने बताया कि जब हम लोग घर से बाहर निकले तो उन लोगों ने हम लोगों की भी पिटाई कर दी, जिसमें सभी लोग जख्मी हो गए।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें