Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ara News : हॉर्न बजाने पर ट्रैक्टर ने नहीं दी साइड, दो गुटों के बीच जमकर हुई मारपीट, पुलिस ने 11 को किया अरेस्ट

हॉर्न बजाने पर साइड नहीं देने को लेकर उपजे विवाद में दो गुटों के बीच झड़प हो गई। इस दाैरान दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे भी चले। जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। इसे लेकर दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पक्ष के 27 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी कराई है। जिसके आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर 11 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

By Deepak Singh Edited By: Mukul Kumar Updated: Wed, 08 May 2024 03:44 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, आरा। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव में हॉर्न बजाने पर साइड नहीं देने को लेकर उपजे विवाद में दो गुटों के बीच झड़प हो गई। इस दाैरान दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे भी चले। जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

इसे लेकर दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पक्ष के 27 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी कराई है। जिसके आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर 11 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें छह एक पक्ष से और पांच दूसरे पक्ष से पकड़े गए है। बुधवार को सभी को जेल भेज दिया गया।

साइड नहीं देने को लेकर वाद-विवाद हो गया

जमीरा निवासी रंजन उर्फ बिहारी का आरोप है कि वे बाइक से जा रहे थे। उनके आगे ट्रैक्टर लेकर अभिषेक कुमार धीरे-धीरे जा रहे थे। इस दाैरान बार-बार हॉर्न नहीं देने के बावजूद साइड नहीं देने को लेकर वाद-विवाद हो गया।

दूसरी ओर, सैप जवान हरेराम सिंह की पत्नी रीता देवी की प्राथमिकी में आरोप है कि उनके पुत्र ट्रैक्टर लेकर जा रहे थे। इस दौरान जल्दी साइड नहीं देने को लेकर आरोपित उलझ गए। विवाद गाली-गलौज से मारपीट तक जा पहुंची।

एक पक्ष से इन लोगों की हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने एक पक्ष से सुरेन्द्र राय,जितेन्द्र राय, योगेन्द्र राय, सत्येन्द्र राय, रजनीश कुमार एवं पंकज कुमार को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा, दूसरे पक्ष से संजय राय, राम कुमार राय, अभिषेक कुमार, रंजीत राय और रामपूजन राय को गिरफ्तार किया गया है।

इंस्पेक्टर राजीव रंजन ने बताया कि झड़प की सूचना मिलने के तत्काल बाद ही पुलिस बल के साथ छापेमारी की गई और दोनों पक्षों के आरोपितों को पकड़ा गया। केस के आधार पर सभी ग्यारह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। साइड नहीं देने के विवाद को लेकर मारपीट व झड़प हुई थी।

यह भी पढ़ें-

Tejashwi Yadav: 'धर्म के साथ कर्म भी करें नरेन्द्र मोदी', तेजस्वी यादव की प्रधानमंत्री को नसीहत

Bihar: जदयू एमएलसी राधा चरण साह के आवास पर ईडी का छापा, छानबीन के लिए पहुंची 4 टीमें

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें