Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhojpur: पूर्व पार्षद की गोली मारकर हत्या, आरा-छपरा फोरलेन पर घटना को अंजाम देकर भागे अपराधी, सड़क पर उतरे लोग

आरा-छपरा फोरलेन पर शुक्रवार की सुबह दो की संख्या में हथियार बंद अपराधियों ने कोईलवर नगर पंचायत के पूर्व पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान त्रिभुवन महतो के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए आगे की कार्रवाई शुरू कर चुकी है।

By Deepak SinghEdited By: Mukul KumarUpdated: Fri, 15 Sep 2023 10:26 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता,आरा/कोईलवर: बिहार के भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-छपरा फोरलेन पर चनपुरा पेट्रोल पंप के समीप शुक्रवार की सुबह हथियार बंद अपराधियों ने कोईलवर नगर पंचायत के पूर्व पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए।

मृतक 45 वर्षीय वर्षीय त्रिभुवन महतो उर्फ राजकुमार उर्फ छोटू कोईलवर नगर के कटकैरा-मिल्की वार्ड एक निवासी जगदीश महतो के पुत्र थे। वे बालू कारोबार से भी जुड़े थे। हमलावर दो की संख्या में थे जो बाइक से थे। वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

कार के पास पड़ा मिला शव

हत्या से आक्रोशित लोग घटनास्थल पर शव को रोककर हंगामा कर रहे हैं। थानाध्यक्ष अविनाश कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को समझाने में लगे हैं। घटनास्थल के पास से मृतक का मोबाइल मिला है। मृतक कार के पास ही शव पड़ा हुआ मिला था। सिर और गर्दन के भाग से खून निकल रहा था।

इधर, भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि पूर्व दुश्मनी में हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। जांच चल रही है।कातिलों को चिन्हित कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। शुरुआती पूछताछ में आरोपित का नाम भी आ गया है। कुछ दिन पहले दोनो में मारपीट भी हुई थी ।

कार से उतरते ही गर्दन के पास मारी गई गोली

घटना सुबह आठ बजे की है। लोगो ने बताया कि त्रिभुवन महतो उर्फ राजकुमार कार से सब्जी लेने चनपुरा सब्जी मंडी की ओर गए थे। कार से उतरते ही बाइक सवार दो अपराधी पहुचे और नजदीक गर्दन में सटा कर गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे मौके पर ही मौत हो गई।

वारदात को अंजाम देकर हमलावर फोरलेन के रास्ते फरार हो गए। फोरलेन पर वारदात के बाद सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही कोईलवर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार घटनास्थल पर पहुंच गए।

गिरफ्तारी की मांग को लेकर कर रहे हंगामा

इधर , हत्या के बाद आक्रोशित लोग शव को रोककर हंगामा कर रहे हैं ‌। कोईलवर पुलिस समझाने बुझाने में लगी है। हंगामे और सड़क जाम से परिचालन अवरूद्ध हो गया है। मालूम हो कि कोईलवर नगर पंचायत के वार्ड नंबर एक निवासी कटकैरा-मिल्की गांव के जगदीश महतो के पुत्र त्रिभुवन महतो 2007 से 2012 तक पार्षद रहे थे।

पत्नी बोली, बालू पासिंग गिरोह के सदस्य दे रहे थे धमकी

इधर, मृतक की पत्नी अनीता देवी ने बताया कि उन्होंने पांच वर्ष पूर्व हरपुर गांव निवासी एक व्यक्ति से अपना बोलेरो बेचा था। उसके पास से पैसा भी बकाया था। उसके पति कुछ साल पूर्व बालू पासिंग के मामले में ही जेल भी गए थे और आठ महीने रहने के बाद वह जेल से वापस लौटे थे।

यह भी पढ़ें- भोजपुर में पारिवारिक विवाद में बड़े बेटे ने पिटाई कर मां को छत से फेंका, महिला की मौत

वापस आने के बाद उन्हें फोन पर लगातार बालू पासिंग गिरोह द्वारा बालू का ट्रक पासिंग करने को लेकर दबाव डाला जा रहा था और नहीं करने पर उन्हें धमकी दी जा रही थी। शुक्रवार की सुबह वे घर से बोलकर कर निकले थे कि वे हरपुर गांव जा रहे हैं। जिसे बोलेरो बेचा है, उससे पैसे भी लेना है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें