Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: पत्नी का सिर काट धड़ से किया अलग; दो बच्चों को भी उतारा मौत के घाट; सनकी पति की खौफनाक वारदात

Bhojpur Murder Case बिहार के भोजपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक सनकी पति ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपित पति लल्लू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हत्यारा पति मानसिक रूप से विक्षिप्त भी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Deepak Singh Edited By: Mohit Tripathi Updated: Tue, 10 Sep 2024 09:44 PM (IST)
Hero Image
भोजपुर में सनकी पति ने पत्नी और दो बच्चों की खंती घोंपकर की हत्या। (जागरण फोटो)

जागरण टीम,आरा। भोजपुर जिले के अजीमाबाद थाना क्षेत्र के मिल्की टोला गांव में मंगलवार दोपहर एक सनकी पति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की खंती घोंपकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। 

सनकी पति ने मृतका सीमा देवी की गर्दन को काटकर सिर धड़ से अलग कर दिया था। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपित पति लल्लू यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतका सीमा कुमारी के पिता राम बाबू सिंह के बयान पर अजीमाबाद पुलिस ने आरोपित लल्लू यादव के विरुद्ध प्राथमिकी की है। पिता ने पूर्व से हत्या की धमकी दिए जाने का आरोप लगाया है।

मृतकों के नाम

मृतकों में लल्लू यादव की 35 वर्षीय पत्नी सीमा देवी, आठ वर्षीय पुत्री सोम्या कुमारी एवं महज 10 माह का पुत्र विदवंत कुमार शामिल है।

पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त खून लगे खंती को घर से जब्त कर लिया है। इस दौरान घटनास्थल पर पहुंची एफएसएल की टीम ने भी घर से साक्ष्य एकत्रित किए।

मानसिक रूप से विक्षिप्त है आरोपी पति

एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हत्यारा पति मानसिक रूप से विक्षिप्त है। पारिवारिक झगड़े में वारदात को अंजाम दिए जाने की बात सामने आ रही है। अभी जांच चल रही है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को घर पर पति लल्लू यादव, उसकी पत्नी सीमा देवी एवं एक पुत्री सौम्या कुमारी एवं एक पुत्र विदवंत कुमार घर पर थे। जबकि, एक पुत्र मनी कुमार एवं दूसरी पुत्री सोनाक्षी कुमारी अपनी बुआ के घर चांदी थाना के रामपुर गांव गए हुए थे।

इस दौरान मंगलवार की अपराह्न आरोपित पति ने अपनी पत्नी एवं दो बच्चों की खंती घोंपकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

वारदात के बाद नग्न हालत में घूमता रहा आरोपी 

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित पति घर से नग्न हालत में घूम रहा था। बाद में ग्रामीणों को जनकारी हुई ताे इसकी सूचना पुलिस काे दी।

पुलिस ने तत्काल गांव पहुंच आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ किए जाने पर बताया कि पत्नी परेशान करती थी।

इधर, पड़ोसियों ने बताया कि पति की दिमागी हालत ठीक नहीं रहती थी। घरेलू विवाद को लेकर भी दंपती झगड़ा होते रहता था।