Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: हथियार के बल पर महिला उपसरपंच के साथ गंदी हरकत, बाद में अश्लील वीडियो कर दिया वायरल; मामला दर्ज

बिहार के आरा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल एक पंचायत की महिला उपसरपंच का अश्लील वीडियो व फोटो वायरल करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने हथियार के बल पर महिला के साथ पहले अश्लील हरकत की। इसके बाद उसका फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

By Deepak SinghEdited By: Mukul KumarUpdated: Sat, 02 Sep 2023 10:33 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता आरा/जगदीशपुर: भोजपुर जिले के जगदीशपुर प्रखंड के एक पंचायत की महिला उपसरपंच के साथ जबरन अश्लील वीडियो/फोटो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने का एक बड़ा मामला प्रकाश में आया है।

इसको लेकर पीड़िता ने जगदीशपुर थाना में एक व्यक्ति के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी कराई है। प्राथमिकी के बाद से आरोपित फरार बताया जा रहा है। पुलिस गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है।

घर में घुसकर जबरन अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

प्राथमिकी में महिला उप सरपंच ने आरोप लगाया है कि दो माह पहले उसके गांव का ही एक युवक घर में कोई नहीं था, तब अंदर घुसकर दरवाजा बंद कर दिया। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपित ने देसी पिस्टल के बट से उसे पीटने लगा। इसके अलावा, हथियार के बल पर आरोपी ने पीड़िता के साथ अश्लील हरकत भी की।

इस दौरान, आरोपी ने मोबाइल से अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिया। इसके बाद उसने धमकी दी कि अगर पीड़िता ने किसी को यह बात बताई तो वह वीडियो और फोटो वायरल कर देगा।

इस घटना के बाद पीड़िता ने अपने परिवार को इस बात की जानकारी दी। हालांकि, मामला बढ़ने के बाद पंचायती कर समझौता करा दिया गया था।

पीड़िता को ब्लैकमेल कर घर पर बुलाता था आरोपित

पीड़िता ने अपनी प्राथमिकी में बताया है कि 18 अगस्त को आरोपी फिर पीड़िता को परेशान किया, उसने उसे अपने घर पर बुलाया। इसपर इनकार करने के बाद जब परिवार के लोग आरोपित के घर पूछताछ करने गए तो मारपीट और गाली-गलौज करने लगा। 

इसके बाद, 19 अगस्त को आरोपी ने अश्लील फोटो वायरल कर दिया। इसके साथ ही धमकी दी कि अब पीड़िता को वह चैन से नहीं रहने देगा।

वहीं, पुलिस इस मामले को एफआईआर दर्ज कर छानबीन में जुट गई है। इधर, थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह और अनुसंधानकर्ता नीता कुमारी ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर