Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhojpur News: बर्थडे पार्टी से वापस घर लौट रहे थे चाचा-भतीजा; अनियंत्रित वाहन ने मारी बाइक में टक्कर, मौत

भोजपुर जिले में आरा-पटना नेशनल हाइवे पर मनभावन होटल मोड़ के समीप मंगलवार की देर रात सड़क हादसे में पटना के रहने वाले चाचा-भतीजे ने अपनी जान गंवा दी। बताया जा रहा है कि अनियंत्रित वाहन ने बाइक पर सवार दोनों युवकों को कुचल डाला। जानकरी के मुताबिक दोनों एक बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए पटना से आए थे।

By Deepak SinghEdited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 20 Sep 2023 09:46 AM (IST)
Hero Image
आरा में सड़क हादसे में चाचा-भतीजा की मौत

जाटी,आरा/कोईलवर: भोजपुर जिले के कोईलवर थाना अन्तर्गत आरा-पटना नेशनल हाइवे पर मनभावन होटल मोड़ के समीप मंगलवार की देर रात अनियंत्रित वाहन ने एक बाइक पर सवार दो युवकों को रौंद दिया।

हादसे में एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई‌ ‌। जबकि, दूसरे ने इलाज के लिए लिए जाने के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों में पटना जिले बिहटा थाना के दौलतपुर निवासी सुनील यादव के 20 वर्षीय पुत्र संजीत कुमार और ददन यादव के 18 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार शामिल हैं।

रिश्ते में संजीत और राहुल चाचा-भतीजा लगते थे। बुधवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम आरा के सदर अस्पताल में कराया गया। इसे लेकर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी कराई गई है। हादसे का कारण अनियंत्रित परिचालन बताया जा रहा है।

आधी रात को घर लौटने के दौरान हादसा

संजीत कुमार और राहुल कुमार दोनों मंगलवार की देर शाम किसी परिचित के यहां बर्थडे पार्टी में शामिल होने आरा आए थे। देर रात ग्यारह बजे दोनों वापस घर लौट रहे थे कि आरा-पटना हाइवे पर मनभावन होटल टर्निंग प्वाइंट पर छपरा की तरफ से आ रहे किसी अज्ञात बड़े वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

इसमें संजीत कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि, राहुल ने कोईलवर पीएचसी से इलाज के लिए सदर अस्पताल आरा ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के भी परखच्चे उड़ गए।

इधर, मृतको के स्वजन संजय सिंह ने बताया कि मंगलवार की शाम वे दोनों बाइक से आरा घूमने के लिए आए थे। मंगलवार की देर रात जब दोनों बाइक से वापस गांव लौट रहे थे कि उसी दौरान मनभावन होटल के समीप किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे।

यह भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में फिर विवादों में DG शोभा, अब DIG ने लगाया प्रताड़ना का आरोप; जानिए पूरा मामला 

इसके बाद कोईलवर थाना पुलिस द्वारा दोनों को आरा सदर अस्पताल लाया गया था। जहां चिकित्सक ने देख संजीत कुमार को मृत घोषित कर दिया। जख्मी राहुल कुमार में इलाज के दौरान सदर अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में दम तोड़ दिया।

इसके बाद कोईलवर थाना पुलिस ने मध्यरात्रि करीब तीन बजे इसकी सूचना मृतको के स्वजनों को दी । जिसके बाद सूचना पाकर स्वजन आरा सदर अस्पताल पहुंचे।

यह भी पढ़ें- ससुराल वालों ने पहले नवविवाहिता की गला दबाकर की हत्या, फिर फांसी पर लटकाया; जांच में जुटी पुलिस

घर का इकलौता चिराग था राहुल

संजीत कुमार स्नातक का छात्र था। जबकि,राहुल कुमार इंटर का छात्र था।राहुल कुमार घर का इकलौता चिराग था। दो बहन बड़ी है जिनकी शादी हो गई है। संजीत कुमार अपने दो भाई और दो बहन में सबसे बड़ा था। एक भाई है जो छोटा है, दोनों बहन की शादी हो गई है।