Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं तलाक के बाद कहीं की नहीं रहूंगी...', Pawan Singh की पत्नी ज्योति सिंह ने क्यों कही ये बात; रख दी करोड़ों की डिमांड

Pawan Singh भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह शनिवार को आरा स्थित फैमिली कोर्ट पहुंचे। पवन सिंह ने ज्योति सिंह से तलाक लेने के लिए अर्जी डाली हुई है। सुनवाई के दौरान पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने कहा कि वह तलाक के बाद कहीं की नहीं रहेंगी। इसी के साथ उन्होंने पांच करोड़ रुपये की डिमांड कर दी। साथ ही कहा कि वह केस लड़ने को तैयार हैं।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Sat, 07 Oct 2023 07:17 PM (IST)
Hero Image
तलाक के मामले में नहीं हुई पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच सुलह (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, आरा। Pawan Singh Divorce Case भोजपुरी फिल्म अभिनेता एवं प्रसिद्ध गायक पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच एक बार फिर सुलह नहीं हो पाई। भोजपुरी स्टार पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह दोनों तलाक के हाई प्रोफाइल मामले में सुनवाई को लेकर शनिवार को आरा सिविल कोर्ट (Ara Civil Court) में पहुंचे थे।

पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने कोर्ट पहुंचते ही कुटुम्ब न्यायालय की न्यायाधीश श्वेता कुमारी सिंह के समक्ष अपनी-अपनी बातों को रखा, लेकिन अंतत: सुलह नहीं हो सकी। दस दिनों के अंदर दूसरी बार पेशी थी। इससे पूर्व 27 सितंबर को दोनों उपस्थित हुए थे।

'ज्योति सिंह ने की पांच करोड़ की डिमांड'

इधर, अभिनेता पवन सिंह के अधिवक्ता सुदामा सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों को सुलह के लिए बुलाया गया था।ज्योति सिंह की ओर से पांच करोड़ रुपये की मांग की गई। जबकि फिल्म अभिनेता पवन सिंह एक करोड़ रुपये दे रहे थे। लेकिन वह नहीं मानीं। 

उन्होंने बताया कि न्यायाधीश के समझाने पर ज्योति सिंह नोएडा में एक मकान और तीन करोड़ रुपये की डिमांड रख दी। सुदामा सिंह ने बताया कि इस मामले में अब आगे ट्रायल होगा और गवाही होगी। 

ज्योति सिंह के वकील ने क्या कहा?

दूसरी ओर, ज्योति सिंह (Jyoti Singh) के अधिवक्ता विष्णु धर पांडेय ने कहा कि उनकी ओर से वन टाइम सेटलमेंट के तहत नोएडा में एक फ्लैट एवं तीन करोड़ रुपये की मांग की गई थी। लेकिन पवन सिंह ने इसके लिए इनकार कर दिया। पीड़िता ज्योति सिंह का कहना था कि वह तलाक के बाद कही की नहीं रहेंगी। वह अब आगे केस लड़ने को तैयार हैं।

ये भी पढ़ें- अर्धनग्न कर स्कूल में छोड़ा, नाबालिग लड़के ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म; शौच करने गई थी तभी...

ये भी पढ़ें- पवन सिंह और खेसारी लाल भिड़ने को तैयार, नवरात्र में षष्ठी पर हर-हर गंगे के 'त्रिशूल' से होगा 'संघर्ष' का सामना