Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: भोजपुर में पुलिस ने अपराधिक साजिश की विफल, 1 अवैध रायफल व 2 पिस्टल के साथ 4 गिरफ्तार

भोजपुर पुलिस को पिछले चौबीस घंटे को दौरान बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने अपराधिक घटनाओं को विफल करने के लिए अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की और इस छापेमारी में एक अवैध देसी रायफल व दो देसी पिस्टल के साथ चार बदमाशों को गिरफ्तार भी किया। इस छापेमारी की जानकारी एसपी नीरज कुमार सिंह ने पुलिस कार्यालय में प्रेस वार्ता आयोजित कर दी।

By Deepak Singh Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Mon, 29 Apr 2024 03:13 PM (IST)
Hero Image
पकड़े गए बदमाशों और बरामद हथियार के साथ एसपी नीरज कुमार सिंह और उनके साथ में टीम

जागरण संवाददाता, आरा। Bihar Crime News: पिछले चौबीस घंटे के दौरान भोजपुर पुलिस ने अपराधिक घटनाओं को विफल करते हुए अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर एक अवैध देसी रायफल व दो देसी पिस्टल के साथ चार बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

इसकी जानकारी एसपी नीरज कुमार सिंह ने पुलिस कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में दी। साथ में सदर एसपी परिचय कुमार भी थेउन्होंने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि उदवंतनगर थाना के असनी गांव एक बदमाश अवैध हथियार लेकर घूम रहा है।

उदवंतनगर के थानाध्यक्ष ने छापेमारी के लिए गठित की टीम

इसके बाद उदवंतनगर थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव एवं महिला थानाध्यक्ष अंशु कुमारी के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गई। टीम ने त्वरित कार्रवाई कर देसी रायफल व एक गोली के साथ उपेन्द्र कुमार उर्फ मोहन कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

टीम में अपर थानाध्यक्ष स्वेता किरण एवं प्रशिक्षु दारोगा नीतीश कुमार समेत सशस्त्र बल के जवान शामिल थे। इसे लेकर आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी की गई है।

ऐसे की गई छापेमारी

इसी तरह संदेश थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि अखगांव स्थित पेड़ा दुकान के पास एक बाइक पर सवार तीन बदमाश हथियार लेकर घूम रहे है, जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के प्रयास में है। इसके बाद संदेश थानाध्यक्ष आदित्य कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गई।

टीम जब पहुंची तो तीनों भागने लगे। टीम ने खदेड़कर एक बदमाश को धर दबोचा। जबकि, दो भाग निकले। पकड़ा गया रविशंकर कुमार संदेश के देउआर गांव का निवासी है।

ये सामान किया गया बरामद

उसके पास से एक देसी पिस्तौल व तीन कारतूस बरामद किया गया है। एक बाइक व एक मोबाइल भी जब्त किया गया है। इसे लेकर अपराध की योजना बनाने एवं आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी की गई है। दो अन्य की तलाश जारी है।

अपराध करने की साजिश करते हथियार समेत दो पकड़े गए

पीरो थाना क्षेत्र के जितौरा बाजार पर पुलिस ने छापेमारी कर अपराध करने की साजिश करते दो बदमाशों को हथियार समेत रंगे हाथ धर दबोचा। एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि तरारी के कपुरडिहरा गांव निवासी पंकज कुमार एवं रोहित कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

एक ऑटोमेटिक पिस्टल , दो मोबाइल एवं एक बाइक जब्त किया गया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जितौरा बाजार में एक बाइक पर सवार दो बदमाश हथियार लेकर घूम रहे है, जो किसी वारदात को अंजाम देने के प्रयास में है।

इसके बाद पीरो इंस्पेक्टर सुबोध कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गई। टीम ने घेराबंदी कर पिस्टल के साथ दोनों बदमाशों पंकज कुमार एवं रोहित कुमार को रंगे हाथ धर दबोचा। दो मोबाइल व बाइक को भी जब्त कर लिया गया। टीम में दारोगा सोमर बिंद एवं सशस्त्र बल के जवान शामिल थे। इसे लेकर आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी की गई है।

ये भी पढ़ें-

पूर्व विधायक तारकेश्वर सिंह को उम्रकैद, अपहरण और हत्या के मामले में 28 साल बाद MP-MLA कोर्ट का फैसला

सिपाही पर लगा दुष्कर्म का आरोप, जब विवाह रुकवाने आरोपी के गांव पहुंची पुलिस तो रह गई दंग; ये है पूरा मामला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें