Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: बैंक में खाता खुलवाने गए SSB जवान और उनकी मां की पुलिस ने की बेरहमी से पिटाई, Video Viral

Bihar Crime एसएसबी जवान का आरोप है कि बैंक शाखा के अंदर पुलिसकर्मी आए और बिना बताए पासबुक देखने लगे। इसी दौरान एएसआई व सेना जवान के बीच नोंकझोंक हो गई। इसके बाद एएसआई जवान सेना जवान और उनकी मां के साथ गाली-गलौज करने लगा और मारपीट की। पीड़ित महिला ने थाने में पुलिसकर्मियों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Deepak SinghEdited By: Roma RaginiUpdated: Thu, 13 Jul 2023 11:55 AM (IST)
Hero Image
Bihar: बैंक में खाता खुलवाने गए SSB जवान और उनकी मां की पुलिस ने की बेरहमी से पिटाई

जागरण टीम, आरा/कोईलवर। भोजपुर में एसएसबी जवान और उनकी मां से मारपीट का मामला सामने आया है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिसकर्मी SSB जवान और उनकी मां से मारपीट करते दिख रहे हैं।

बताया जा रहा है कि ये वीडियो कोईलवर थाना क्षेत्र अन्तर्गत गीधा स्थित स्टेट बैंक की शाखा का है। हालांकि, 'दैनिक जागरण' इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

वायरल वीडियो में एसएसबी जवान और उनकी मां के साथ पुलिस कर्मी मारपीट करते दिख रहे हैं। महिला अपने बेटे को बचाने की कोशिश करते नजर आ रही हैं। 

— Roma Ragini (@ragini_roma) July 13, 2023

एसपी ने दोषी पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

इधर, भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि मामले को गंभीरता लेते हुए संबंधित दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है ।आगे की विधि संगत कार्रवाई की जा रही है। एक पदाधिकारी और सिपाही को निलंबित किया गया है।

एसबीआई बैंक में मां के साथ गया था जवान

गीधा ओपी क्षेत्र के बाग मझौवा निवासी कुमार अमरेंद्र की पत्नी देवंती देवी और उनके बेटे प्रकाश कुमार (सेना जवान) किसी काम से एसबीआई के गीधा शाखा में गए थे। इस बीच बैंक की रूटीन चेकिंग में गीधा ओपी के एक एएसआई और पुलिस के जवान शाखा में पहुंचे।

बताया जा रहा है कि शाखा के अंदर किसी बात को लेकर एएसआई व सेना जवान के बीच नोंकझोंक हो गई। आरोप है कि इसके बाद एएसआई जवान सेना जवान और उनकी मां के साथ गाली-गलौज करने लगा और मारपीट की।

मारपीट के कारण बैंक परिसर में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। बैंक के अंदर बैठे कई उपभोक्ता डर से बाहर भाग निकले।

आरोप-बिना पूछे पुलिसकर्मी देखने लगे पासबुक

इधर, सेना के जवान प्रकाश कुमार ने बताया कि वह अपनी मां के साथ बैंक में खाता को ज्वाइंट करवाने गए थे। इस बीच पुलिस अधिकारी आए और बिना पूछे पासबुक लेकर देखने लगे। जिसे लेकर बात बढ़ गई और सिपाही और पुलिस अधिकारी ने मारपीट शुरू कर दी।

मामले की जांच जारी

इस घटना को लेकर सेना जवान की मां देवंती देवी ने पुलिस अधिकारी के खिलाफ मारपीट व गाली-गलौज करने को लेकर गीधा ओपी में आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है। इधर, गीधा ओपी प्रभारी ने बताया कि उनके संज्ञान में भी मामला आया है। अभी जांच चल रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर