Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भोजपुर में नर्तकियों के सामने ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल; पुलिस बोली- सख्त कार्रवाई करेंगे

Bihar Crime News भोजपुर में एक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान नर्तकियों के सामने ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दो हथियारबंद शख्स सरेआम रायफल निकालकर स्टेज पर लगातार फायरिंग कर रहे हैं। पुलिस ने फायरिंग करने वालों की पहचान कर ली है और जल्द ही गिरफ्तारी की बात कही है।

By Deepak Singh Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 17 Sep 2024 06:12 PM (IST)
Hero Image
भोजपुर में सांस्कृतिक कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग (वायरल वीडियो का स्क्रीनग्रैब)

जागरण संवाददाता, आरा। भोजपुर जिले में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान नर्तकियों के डांस पर ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग करते एक वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित (वायरल) हो रहा है। प्रसारित वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि दो हथियारबंद शख्स सरेआम रायफल निकालकर स्टेज पर लगातार फायरिंग कर रहे हैं‌। वायरल वीडियो बिहिया थाना क्षेत्र के भीम पट्टी गांव का बताया जा रहा है‌।

भोजपुर एसपी राज ने बताया कि फायरिंग करनेवाले तत्वों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। शस्त्र अधिनियम और लाउडस्पीकर अधिनियम के तहत प्राथमिकी की गई है। तीन नामजद समेत पांच अज्ञात को आरोपित किया गया है। आयोजकों और फायरिंग में संलिप्त तत्वों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

रंगारंग प्रोग्राम में आए थे हथियारबंद

इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो 13 सितंबर 2024 का बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार, भीम पट्टी निवासी जगबली यादव के निधन को लेकर रात में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया था। जिसमें गायक समेत नर्तकियों को भी बुलाया गया था।

सांस्कृतिक प्रोग्राम के दौरान आमंत्रण पर कुछ हथियारबंद भी कार्यक्रम में भाग लेने आए थे। इस दौरान जब प्रोग्राम चल रहा था तो दो हथियार बंद सरेआम रायफल तान कर फायरिंग करते दिख रहे हैं।

धुर ब्रांड का रंगदार बताकर की जा रही थी फायरिंग

इधर, जब प्रोग्राम के दौरान हर्ष फायरिंग की जा रही थी तो उद्घोषक उन्हें धुर ब्रांड का बता रहे थे। पुलिस ने ब्रांड से जुड़े तीन सदस्यों को चिह्नित कर लिया है। पुलिस के अनुसार, वीडियो वायरल होने के बाद तत्काल उस पर संज्ञान लिया गया। बिना अनुमति के सांस्कृतिक प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। काफी खतरनाक तरीके से फायरिंग की जा रही थी। जिससे जन-धन की भी क्षति हो सकती थी। मालूम हो कि भोजपुर जिले में धुर ब्रांड के नाम से एक गुट संचालित है।

ये भी पढ़ें- Hajipur News: हाजीपुर का कुख्यात क्रिमिनल गिरफ्तार; पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में दबोचा; खतरनाक देसी कट्टा बरामद

ये भी पढ़ें- Samastipur News: खैनी नहीं देने पर किराना दुकानदार के पिता की गोली मारकर हत्या, दो गिरफ्तार; 8 के खिलाफ FIR

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर