Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav: खाना-पीना, दिग्गज भोजपुरी सिंगर... ये है तेजस्वी की महारैली की व्यवस्था, आरा से जाएंगे 50000 लोग

Bihar Politics 3 मार्च को तेजस्वी यादव की रैली होने वाली है। इस रैली में भोजपुरी सिंगर से लेकर खाने-पीने की विशेष व्यवस्था की गई है। आरा से आरजेडी के दिग्गज नेता ने कहा है कि उनके शहर से 50 हजार लोग तेजस्वी की रैली में आएंगे। अरुण यादव ने दो मार्च को पटना में अपने आवास हार्डिंग रोड हज भवन के पास शानदार व्यवस्था की है।

By dharmendra kumar singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 01 Mar 2024 03:32 PM (IST)
Hero Image
तेजस्वी की रैली में होगी खास व्यवस्था (जागरण)

जागरण संवाददाता, आरा। Bihar Political News: भोजपुर जिले से राजद के द्वारा पटना में आयोजित जन विश्वास महारैली में 50,000 से ज्यादा लोग शामिल होंगे। इसके लिए पार्टी समर्थकों को किसी भी प्रकार की कोई असुविधा न हो इसे देखते हुए 200 से ज्यादा वाहनों की व्यवस्था की गई है।

उक्त बातें अगिआंव स्थित अपने आवास से एक दर्जन से ज्यादा प्रचार रथ को रवाना करते हुए समर्थकों के बीच संदेश के पूर्व विधायक अरुण यादव ने कही।

उन्होंने दो मार्च को पटना में अपने आवास हार्डिंग रोड, हज भवन के समीप आवास संख्या 28 नंबर पर चलने की लोगों से अपील की है।

यहां पर सभी लोगों के ठहरने की व्यवस्था की गई है। इसके साथ ही भोजन और रात में सांस्कृतिक कार्यक्रम की भी व्यवस्था की गई है।

ये भोजपुरी सिंगर लेंगे भाग

इसमें प्रमोद प्रेमी, गोलू राजा समेत दर्जनों गायकों को आमंत्रित किया गया है। मौके पर संदेश विधायक किरण देवी, राजद के युवा नेता दीपू यादव, राजद के युवा महासचिव अजय यदव ने अधिक से अधिक संख्या में आम लोगों से जन विश्वास महारैली में पहुंचकर सफल बनाने की अपील की है।

अरुण यादव ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

अरुण यादव ने कहा कि भाजपा के द्वारा मेरे आवास पर ईडी की छापेमारी करा कर महारैली को प्रभावित करने का असफल प्रयास किया गया।

यह भी पढ़ें

KK Pathak: कितने पढ़े लिखे हैं केके पाठक? इन डिग्रियों के साथ UPSC में लहराया था परचम

Bihar Politics: क्या बिहार में गिरेगा कांग्रेस का एक और विकेट? इस महिला विधायक के बयान से अटकलें तेज