Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ara News: आरा में दर्दनाक हादसा, सोन नदी में डूबने से छात्र की मौत; घर में मची चीख-पुकार

Ara News बिहार के आरा जिले में एक दुखद घटना घटी है। कोइलवर थाना क्षेत्र के राजापुर-पचरुखिया गांव में सोन नदी में डूबने से एक 21 वर्षीय छात्र की मृत्यु हो गई। मृतक छात्र राजकिशोर कुमार राय इंटरमीडिएट का छात्र था। घटना के बाद परिवार में शोक का माहौल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

By Deepak Singh Edited By: Mukul Kumar Updated: Tue, 17 Sep 2024 03:03 PM (IST)
Hero Image
सोन नदी में डूबने से मौत के बाद शोकाकुल स्वजन

जागरण संवाददाता, आरा। भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के राजापुर-पचरुखिया गांव स्थित सोन नदी में मंगलवार को डूबने से एक छात्र की मौत हो गई। बाद में शव बरामद किया गया। मृत छात्र 21 वर्षीय राजकिशोर कुमार राय कोईलवर थाना क्षेत्र के राजापुर पचरुखिया गांव निवासी घुरखेली राय के पुत्र थे।

वे इंटर के छात्र थे। शव का पोस्टमार्टम आरा के सदर अस्पताल में कराया गया। इधर, मृतक के रिश्ते में पड़ोसी भाई मनोज कुमार राय ने बताया कि राज किशोर राय मंगलवार की सुबह मवेशी चराने के लिए सोन नदी के किनारे गए थे।

जब मवेशी को लेकर सोन नदी पार कर रहे थे, तभी उनका हाथ फिसल गया और वे सोन नदी के गहरे पानी में चले गए। जिसमें डूबने से उनकी मौत हो गई। इसके बाद वहां मौजूद लड़कों द्वारा इसकी सूचना उनके स्वजनों को दी गई।

सूचना मिलने के बाद पुलिस भी पहुंची

सूचना पर स्वजन एवं स्थानीय ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और गोताखोरों के सहयोग से जाल लगाकर शव को सोन नदी से बाहर निकल गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। इसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया।

हादसे की सूचना मिलते ही बड़हरा के युवा नेता रघुपति यादव सदर अस्पताल पहुंचे व मृत छात्र के स्वजन से मिल घटना की जानकारी ली और उन्हें ढांढस बढ़ाया। मृत छात्र अपने तीन भाई व तीन बहन में चौथे स्थान पर थे।

परिवार में मां कौशल्या देवी, तीन बहन मीना देवी, रेखा देवी, सरिता कुमारी व दो भाई राजकुमार राय एवं जय किशोर कुमार हैं। इस घटना के बाद मृत छात्र की मां कौशल्या देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर