Move to Jagran APP

Arrah News: हर्ष फायरिंग में युवक की मौत पर बवाल, भीड़ के हत्थे चढ़ा एक आरोपित; बाराती-सराती ने मिलकर पीटा

आरा में हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। युवक की मौत के बाद लोगों ने जमकर बवाल काटा। एक आरोपित की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को भीड़ से छुड़ाया।

By Deepak SinghEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sat, 03 Jun 2023 08:51 AM (IST)Updated: Sat, 03 Jun 2023 08:51 AM (IST)
Arrah News: हर्ष फायरिंग में युवक की मौत पर बवाल, भीड़ के हत्थे चढ़ा एक आरोपित; बाराती-सराती ने मिलकर पीटा

आरा (भोजपुर), जागरण संवाददाता। बिहार के भोजपुर जिले में हर्ष फायरिंग का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला जिले के संदेश थाना क्षेत्र के चेता टोला गांव की है। शुक्रवार की देर रात बारात में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई। 

मृतक 27 वर्षीय दिनेश कुमार संदेश थाना क्षेत्र के क्षेत्र चेता टोला गांव निवासी बिंदेश्वरी यादव के पुत्र थे। मृतक को गोली दाएं साइड सीने में लगी थी। अस्पताल ले जाने के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। इधर, वारदात के बाद शादी समारोह में अफरातफरी मच गई।

भीड़ ने हथियारबंद तत्वों में शामिल एक शख्स को धर दबोचा और जमकर उसकी धुनाई कर दी। घटना की सूचना मिलते ही संदेश थानाध्यक्ष अवधेश कुमार अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और भीड़ के चंगुल शख्स को छुड़ाया।

मृतक दिनेश कुमार की फाइल फोटो

पुलिस उसे लेकर थाने पहुंची है। आरोपित चांदी थाना के रामपुर गांव का निवासी बबलू है। पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा भी मिला है। शनिवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल आरा में कराया गया। घटना रात करीब 12 बजे की है।

गांव में आई बारात में शामिल होने गया था दिनेश

इधर, मृतक के भाई रंजीत कुमार यादव ने बताया कि गांव में उनके पड़ोसी बिंदा यादव की बेटी आशा की बारात नारायणपुर थाना क्षेत्र के बघुई गांव से आई थी। शादी में नाच प्रोग्राम का भी आयोजन किया गया था।

शादी में निमंत्रण को लेकर वे और उनका भाई दिनेश कुमार भी शामिल होने गए थे। खाना खाने के बाद दिनेश कुमार शामियाना में बैठकर नाच देख रहा था। उसी के बगल में आरोपित युवक भी नाच देख रहे थे। इस दौरान एक आरोपित युवक द्वारा तबातोड़ हर्ष फायरिंग की जा रही थी।

वारदात के बाद लगी भीड़

रास्ते में युवक ने तोड़ा दम

हर्ष फायरिंग के दौरान उसके भाई को गोली लग गई। आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था, तभी रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया। मृतक के भाई रंजीत यादव ने गांव के ही भोला यादव के भाई मुनी, भुलावन, दीपक एवं अन्य लोगों पर छह-सात राउंड फायरिंग करने का आरोप लगाया है।

भाई -बहन में बड़े थे दिनेश

मृतक दिनेश अपने तीन भाई व एक बहन ने बड़े थे। मृतक के परिवार में मां उर्मिला देवी, पत्नी आरती देवी व तीन पुत्री अंशिका, नेहा, निशा एवं एक पुत्र अंकित है। इस घटना के बाद मृतक के परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.