Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: VKSU के छात्रों के लिए खुलने लगे नौकरी के दरवाजे, इन छात्रों को मिला इतने लाख का पैकेज

वीकेएसयू में स्ववित्त पोषित संस्था एमबीए विभाग के छात्र-छात्राओं के लिए नौकरी के दरवाजे खुलने लगे हैं। शुक्रवार को ट्वेंटी सेवन कृष्णा एग्रो प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्लेसमेंट सेशन का आयोजन किया गया। इसमें सत्र 2021-23 सेमेस्टर फोर्थ के 40 छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया। इसमें 12 सफल अभ्यर्थियों को अंतिम रूप से चयन किया गया। इनको 25 हजार रुपये प्रति माह का पैकेज मिला है।

By rana amresh singh Edited By: Mohit Tripathi Updated: Fri, 05 Apr 2024 07:58 PM (IST)
Hero Image
वीकेएसयू के एमबीए विभाग में आयोजित किया गया था प्लेसमेंट सेशन।

जागरण संवाददाता, आरा। वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय में स्ववित्त पोषित संस्था एमबीए विभाग के छात्र-छात्राओं के लिए नौकरी के दरवाजे खुलने लगे हैं। शुक्रवार को ट्वेंटी सेवन कृष्णा एग्रो प्राइवेट लिमिटेड, कानपुर द्वारा प्लेसमेंट सेशन का आयोजन किया गया, जिसमें सेमेस्टर फोर्थ, सत्र 2021-23 के 40 छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया।

इसमें 12 सफल अभ्यर्थियों को अंतिम रूप से चयन किया गया। इनको 25 हजार रुपये प्रति माह के मानदेय पर सेवा देने के लिए चयनित किया गया। इस तरह इन छात्रों को तीन लाख रुपये प्रति वर्ष से अधिक का पैकेज प्राप्त हुआ है।

इन चयनित छात्रों को योगदान के लिए एक सप्ताह में कंपनी पत्र भेजेगी। कंपनी प्रतिनिधि की निगरानी में पहले लिखित और बाद में साक्षात्कार परीक्षा ली गई। कंपनी के साक्षात्कार एचआर टीम में सुमंत कुमार मिश्रा, पिंटु चतुर्वेदी, एस शादन, वरुण राय, आशुतोष तिवारी शामिल थे।

एमबीए के निदेशक प्रो. जितेन्द्र कुमार ने बताया कि भविष्य में और भी कई कंपनियां प्लेसमेंट के लिए परिसर में आएंगी। उन्होंने बताया कि विभाग में सौ प्रतिशत प्लेसमेन्ट का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। इस मौके पर प्रो. संजय कुमार सिहं, प्रो. सुनील कुमार, प्रो. गौरिशंकर प्रधान, प्रवीण बाण कुमार तिवारी आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें : Bihar Politics : कोई बहन तो कोई बेटे के लिए फांक रहा चुनावी धूल, लिस्ट में तेजस्वी यादव समेत इन कद्दावर नेताओं के नाम

यह भी पढ़ें : केके पाठक Vs राजेंद्र आर्लेकर: शिक्षा विभाग ने फिर बुलाई विश्वविद्यालयों के VC की बैठक, इन मुद्दों पर बात करने की कही बात

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: महागठबंधन में शामिल हुए मुकेश सहनी, RJD के साथ इन 3 सीटों पर फाइनल की डील

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें