Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhojpur Crime: फोन आने पर घर से निकला था युवक; संदिग्ध अवस्था में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के भोजपुर जिले में रविवार की देर रात भूसा के ढेर से एक युवक का शव बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि संदिग्ध अवस्था मे मिले युवक के शव के नाक से हल्का झाग निकल रहा था। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मृतक के स्वजन थाना पहुंच गए। फिलहाल हत्या कैसे हुई इसके बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है।

By Deepak SinghEdited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 25 Sep 2023 11:37 AM (IST)
Hero Image
भूसा के ढेर से मिला शव। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, आरा/कोईलवर: भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के पचैना गांव स्थित भूसा के ढेर से रविवार की देर रात एक युवक का शव संदेहास्पद स्थिति में बरामद किया गया। सूचना मिलते ही कोईलवर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया।

बाद में युवक की शिनाख्त गड़हनी थाना क्षेत्र के सुअरी गांव निवासी अजय यादव के 21 वर्षीय पुत्र विकास यादव के रूप में की गई। वर्तमान में वह अपने मामा का घर पचैना में रहता था। थानाध्यक्ष अविनाश ने बताया कि संदिग्ध अवस्था मे मिले युवक के शव के नाक से हल्का झाग निकल रहा था।

पोस्टमार्टम के बाद हत्या के बारे में मिलेगी अधिक जानकारी

उन्होंने अंदेशा व्यक्त किया कि मृतक स्वयं या किसी ने उसे नशीला प्रदार्थ खिला दिया होगा। हालांकि, पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल पायेगा। इधर घटना की सूचना मिलते ही मृतक के स्वजन सोमवार को कोईलवर थाना पहुंचे।

कोईलवर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि मृतक एक महीने पहले जेल से छूट आया था। वह कोईलवर थाना क्षेत्र में बाइक चोरी के मामले में जेल गया था।

मृतक की मां ने कहा, किसी ने फोन कर बुलाया था विकास को

मृतक की मां इंदु देवी ने बताया कि रविवार को सुबह नौ बजे विकास नाश्ता कर रहा था, तभी किसी ने फोन कर बुलाया था। उसने बताया कि चंदा गांव के कुछ लोग फोन किए है, दो घंटे में मिल कर वापस आते है। दो घंटे में नहीं आने पर रविवार शाम चार बजे से फोन कर रहे थे, लेकिन उसका फोन बंद आ रहा था।

यह भी पढ़ें- मामी-भांजी को दिया लिफ्ट का झांसा, फिर युवक ने निकाल लिया चाकू... जघन्‍य अपराध के दोषी को कोर्ट ने सुनाई सजा 

सोमवार को यह मनहूस खबर मिली। मृतक की मां के अनुसार दो दिन पहले उसने पिता से जमीन का रसीद मांगा था। रसीद नहीं मिलने पर पिता-पुत्र के बीच नोंकझोंक भी हुई थी। मालूम हो कि मृतक के पिता अजय यादव की दो शादी है। दोनों सुअरी गांव में अलग अलग घर मे रहती है।

यह भी पढ़ें- Income Tax: दरभंगा सहित देश के पांच शहरों में इनकम टैक्स का छापा, मचा हड़कंप; निशाने पर कई बिजनेसमैन 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें